Move to Jagran APP

Bhawanipur assembly by election : भवानीपुर में भाजपा समर्थक मतदाता डर के मारे घरों से निकले ही नहीं : दिलीप घोष

मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की रिकार्ड जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने दी प्रतिक्रिया। कहा कि डर के माहौल में मतदान हुआ। हिंसा हुई। विरोधी दलों को रोका गया। बहुत से मतदाता घरों से निकले ही नहीं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Mon, 04 Oct 2021 07:22 PM (IST)Updated: Mon, 04 Oct 2021 11:15 PM (IST)
Bhawanipur assembly by election : भवानीपुर में भाजपा समर्थक मतदाता डर के मारे घरों से निकले ही नहीं : दिलीप घोष
भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी की रिकार्ड जीत पर प्रतिक्रिया।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी की रिकार्ड जीत पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व बंगाल अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा समर्थक मतदाता डर के मारे घरों से निकले ही नहीं इसलिए जीत का अंतर इतना ज्यादा हो गया। घोष ने आगे कहा कि भवानीपुर में डर के माहौल में मतदान हुआ। शुरू से ही हिंसा हुई। विरोधी दलों को रोका गया। बहुत से मतदाता घरों से निकले ही नहीं।

loksabha election banner

विरोधी दलों को रोका गया, बहुत से मतदाता घरों से निकले ही नहीं

घोष ने आगे कहा कि भवानीपुर विधानसभा सीट पर भाजपा पहले कभी नहीं जीती लेकिन पार्टी ने वहां चुनौती पेश की है।गौरतलब है कि भवानीपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रहीं प्रियंका टिबड़ेवाल ने उपचुनाव में फर्जी वोटिंग का राग छेड़ते हुए कहा था-'ममता बनर्जी भवानीपुर में कैसे जीतीं, यह सबने देखा है।

ममता बनर्जी के गढ़ में चुनाव लड़ा, फर्जी वोटिंग का अलापा राग

भले ममता बनर्जी यह चुनाव जीती हैं लेकिन इस खेल की मैन आफ द मैच मैं हूं क्योंकि मैंने ममता बनर्जी के गढ़ में चुनाव लड़ा और 25,000 से ज़्यादा मत मिले हैं। उनके उपाध्यक्ष कैमरे पर फर्जी वोटरों को बूथ में घुसाते हुए दिखाई दिए थे। ' प्रियंका ने अपनी हार की एक वजह भवानीपुर में भाजपा की सांगठनिक कमी भी बताई थी। उन्होंने कहा था कि भवानीपुर में भाजपा सांगठनिक रूप से बहुत ज्यादा मजबूत नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.