Move to Jagran APP

सावधान! किराए पर घर लेने के बहाने पहुंचे बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को लूटा

विज्ञापन देख कर किराए पर घर लेने पहुंचे थे चारों बदमाश हथियार के बल पर लाखों रुपये के जेवरात एवं नगदी लूट कर हुए फरार दत्त का दावा है कि उन पर बंदूक तानने के साथ बदमाशों ने 40 मिनट तक बदमाशों ने घर का अलमीरा खोल कर लूटपाट मचाया।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 01:12 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 01:12 PM (IST)
सावधान! किराए पर घर लेने के बहाने पहुंचे बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को लूटा
किराए पर घर लेने के बहाने पहुंचे बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को लूटा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता । किराए पर घर लेने के बहाने पहुंचे चार बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपती के घर से हथियार के बल पर लाखों रुपये की संपति (जेवरात एवं नगदी) लूट कर फरार हो गए। हैरान करने वाली यह घटना बंगाल के हुगली जिले के बंडेल में घटी है। रात चुंचुड़ा थाना क्षेत्र के बंडेल इलाके के विक्रम नगर अंचल में घटी इस घटना के बाद से लोग दहशत में हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

prime article banner

बताया गया है कि रात करीब आठ बजे यहां के रहने वाले देव नारायण दत्त एवं उनकी पत्नी अंजलि दत्त जब घर पर थी, उसी समय चार युवक किराए पर घर लेने के लिए उनके घर पहुंचे। युवकों द्वारा बेल बजाने पर देव नारायण घर का दरवाजा खोला कर बाहर आए। उन्होंने देखा कि दरवाजे के बाहर चार युवक खड़े हैं। इसके बाद उन्होंने उनसे पूछा कि क्या काम है। चारों ने कहा कि विज्ञापन देख कर हम किराए पर आप का मकान लेने आए हैं। इसके बाद दत्त ने उन युवकों से कहा कि रात हो गई है, आप लोग कल सुबह आएं। चारों ने फिर बहाना बनाकर कहा कि कल सुबह जरूरी काम है। इसलिए आज ही आप हमें घर दिखा दें। इसके बाद चारों की बात में फंस कर दत्त ने उन्हें घर के अंदर बुला लिया। इस बीच घर के अंदर जाने के बाद बातचीत के दौरान इन बदमाशों ने अचानक बंदूक निकाल कर दत्त के सिर तान दी।

दत्त का दावा है कि उन पर बंदूक तानने के साथ बदमाशों ने उनकी पत्नी अंजलि के भी हाथ- पांव बांध दिए। इसके बाद तकरीबन 40 मिनट तक बदमाशों ने उनके घर का अलमीरा खोल कर लूटपाट मचाया। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे वहां से भाग निकले। इसके बाद पीड़ित दंपती ने डकैती होने की जानकारी आस पड़ोस के लोगों को दी। खबर पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंची और घटना का जायजा लिया।

पुलिस ने रात को ही बदमाशों को पकड़ने के लिए सीमावर्ती क्षेत्रों की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। हालांकि लुटेरों को पकड़ने में अब तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है। वहीं, दत्त का दावा है कि बदमाशों ने उनके घर से लाखों रुपये के जेवरात एवं नगदी लूट कर ले गए हैं। पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK