Move to Jagran APP

नुसरत जहां के संसदीय क्षेत्र में उनके लापता होने का लगा पोस्‍टर, लगानेवाले का नाम तृणमूल कार्यकर्ता

बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री व बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस सांसद के संसदीय क्षेत्र में उनके लापता होने की बात लिखे पोस्टर लगे मिले हैं। गौर करने वाली बात यह है कि पोस्टरों में इसे लगाने वालों की जगह तृणमूल कार्यकर्ता लिखा है।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 06:36 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 08:23 PM (IST)
नुसरत जहां के संसदीय क्षेत्र में उनके लापता होने का लगा पोस्‍टर, लगानेवाले का नाम तृणमूल कार्यकर्ता
बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री व बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां की तस्‍वीर।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  'नुसरत जहां लापता हैं, उनके बारे में सूचना चाहिए। 'बांग्ला फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री व बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस सांसद के संसदीय क्षेत्र में उनके लापता होने की बात लिखे पोस्टर लगे मिले हैं। गौर करने वाली बात यह है कि पोस्टरों में इसे लगाने वालों की जगह तृणमूल कार्यकर्ता लिखा है। पोस्टर देखते हुए स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने इन्हें तुरंत हटा दिया, हालांकि इस बात पर सहमत दिखा कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से नुसरत जहां का अपने संसदीय क्षेत्र में पता नहीं है। स्थानीय लोगों का भी कहना है कि पोस्टरों में जो लिखा है, वह पूरी तरह से सच है। वोट देने के बाद से नुसरत जहां के दर्शन नहीं हुए हैं।

loksabha election banner

बशीरहाट के चांपातल्ला ग्राम पंचायत के प्रधान व तृणमूल नेता हुमायूं रजा चौधरी ने कहा कि बशीरहाट के लोगों को लोकसभा चुनाव के बाद से अपनी सांसद के दर्शन नहीं हुए हैं, जिसे लेकर उनमें नाराजगी है। इन पोस्टरों ने जरिए यह जाहिर हुई है।

विरोधी दलों ने इसे लेकर निशाना साधा है। स्थानीय भाजपा नेता पलाश सरकार ने कहा कि नुसरत जहां फिल्मों की शूटिंग और इंटरनेट मीडिया में अपने वीडियो पोस्ट करने में व्यस्त हैं। उन्हें अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की भी सुध लेनी चाहिए। माकपा नेता इम्तियाज हुसैन ने कहा कि बशीरहाट की जनता नुसरंहत जहां को वोट देकर प्रताडि़त हुई है। इलाके में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। यहां के लोगों ने तो चुनाव के बाद अपनी सांसद को देखा तक नहीं है इसलिए उन्होंने पोस्टरों के जरिए अपना रोष जताया है। गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत ने निकटतम प्रतिद्वंद्वी भाजपा के सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख से अधिक वोटों के अंतर से हराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.