Move to Jagran APP

Politics : सिउड़ी में भाजपा की रैली के एक दिन बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सभास्थल को गोबर से किया 'शुद्ध'

उपहास-प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की तस्वीर पर भी पोत दिया गोबर। भाजपा सांप्रदायिक सद्भाव नष्ट करने की कोशिश कर रही है। हम उसके इस नापाक इरादे को सफल नहीं होने देंगे। केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने दावा किया कि बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेंगे।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 05:32 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 05:32 PM (IST)
Politics : सिउड़ी में भाजपा की रैली के एक दिन बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सभास्थल को गोबर से किया 'शुद्ध'
Politics : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा में टकराव तेज हो गया है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : वीरभूम जिले के सिउड़ी इलाके में हुई भाजपा की रैली के एक दिन बाद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सभास्थल को गाय के गोबर से 'शुद्ध' किया। उन्होंने वहां लगी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की तस्वीर पर भी गोबर पोत दिया। गौरतलब है कि रैली में दिलीप घोष भी शामिल हुए थे। स्थानीय एक तृणमूल नेता ने बताया-'हमने इस जगह को  भाजपा जैसे वायरस से शुद्ध करने के लिए ऐसा किया है। भाजपा सांप्रदायिक सद्भाव को नष्ट करने की कोशिश कर रही है। हम उसके इस नापाक इरादे को सफल नहीं होने देंगे।' वहीं वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने दावा किया है कि अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी।

prime article banner

उपहास-शायद नशे में बात कही होगी 

उक्त नेता ने बंगाल भाजपा अध्यक्ष का उपहास उड़ाते हुए आगे कहा-' दिलीप घोष दावा कर रहे थे कि गोमूत्र पीकर कोरोना वायरस से संक्रमित होने से बचा जा सकता है। उन्होंने शायद नशे में यह बात कही होगी वरना खुद कोरोना संक्रमित कैसे हो गए? किसी को उनसे जाकर यह बात पूछनी चाहिए।' 

बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी

मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भाजपा पर उनकी पार्टी के नेताओं व समर्थकों को रुपये का प्रलोभन देकर अपनी तरफ खींचने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भाजपा में टकराव तेज हो गया है। 

कानून-व्यवस्था नाम की चीज नहीं है

वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने दावा किया है कि अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतेगी। उन्होंने यह भी कहा कि बंगाल में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी के राज्य के परिवहन मंत्री के पद से इस्तीफा दे देने से तृणमूल कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.