Move to Jagran APP

हुगली में तृणमूल की पंचायत सदस्य के कटमनी लेने का वीडियो वायरल होने से सियासी बवाल

टीएमसी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं को लगातार चेतावनी देती रही है। वहीं चुनाव बीतने के बाद भी कटमनी का ममला तृणमूल कांग्रेस का पीछा नही छोड़ रही है। हुगली में तृणमूल की पंचायत सदस्य के कटमनी लेने का वीडियो वायरल होने से सियासी बवाल

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 09:20 AM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 09:22 AM (IST)
हुगली में तृणमूल की पंचायत सदस्य के कटमनी लेने का वीडियो वायरल होने से सियासी बवाल
हुगली में तृणमूल की पंचायत सदस्य के कटमनी लेने का वीडियो वायरल होने से सियासी बवाल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले कटमनी (कमीशन) लेने का मुद्दा काफी छाया हुआ था और इसको लेकर विपक्षी पार्टियां सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को अक्सर घेरती रही है। इसको लेकर टीएमसी सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं को लगातार चेतावनी देती रही है। वहीं, चुनाव बीतने के बाद भी कटमनी का ममला तृणमूल कांग्रेस का पीछा नही छोड़ रही है।

loksabha election banner

ताजा घटना हुगली के चंडीतल्ला इलाके की है, जहां तृणमूल कांग्रेस की एक महिला पंचायत सदस्य द्वारा कथित तौर पर कटमनी लेने का वीडियो वायरल होने से एक बार फिर से राजनीतिक महौल गरमा गया है। इंटरनेट मिडिया में वायरल हुए वीडियो में चंडीतल्ला -2 ब्लाॅक के अंतर्गत जनाई ग्राम पंचायत की महिला तृणमूल कांग्रेस की सदस्य एसतारा बेगम किसी व्यक्ति से कथित रूप से रुपये लेती दिख रही हैं।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि इंदिरा आवास योजना के तहत बनाए जा रहे घर के एवज में तृणमूल नेत्री उस व्यक्ति से कटमानी के तौर पर रुपये ली है। श्रीरामपुर सांगठनिक जिला भाजपा के अध्यक्ष श्यामल बोस का कहना है कि आरोपित महिला सदस्य ने केंद्र सरकार द्वारा इंदिरा आवास योजना के तहत घर बनाए जाने के लिए एक व्यक्ति से रुपये ली है।

जनाई ग्राम पंचायत के विपक्षी दल के नेता एवं माकपा सदस्य अपूर्व पाल का भी कहना है घर बनाने के लिए तृणमूल पंचायत सदस्य ने स्थानीय एक व्यक्ति से कटमनी ली है। दूसरी ओर, आरोपित तृणमूल कांग्रेस की सदस्य एसतारा बेगम ने कटमनी लेने की बात से इन्कार किया है।

उधर, इस घटनाक्रम पर हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष एस चक्रवर्ती ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपित के खिलाफ प्रमाण पाए जाने पर पार्टी की ओर से कठोर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद कटमनी को लेकर तृणमूल एक बार फिर विपक्षी दलों के निशाने पर है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.