Move to Jagran APP

बंगाल में पुलिस कांस्टेबल ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी, हावड़ा में यूको बैंक की शाखा बंद

अधिकारियों ने बताया कि कांस्टेबल बिश्वजीत कारक (34) पुलिस मुख्यालय लालबाजार से सटे राइटर्स बिल्डिंग के द्वार संख्या छह पर अकेले तैनात था।

By Neel RajputEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 07:29 PM (IST)
बंगाल में पुलिस कांस्टेबल ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी, हावड़ा में यूको बैंक की शाखा बंद
बंगाल में पुलिस कांस्टेबल ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मारी, हावड़ा में यूको बैंक की शाखा बंद

कोलकाता, जागरण संवाददाता। राइटर्स बिल्डिंग के गेट नंबर छह के निकट शुक्रवार अपराह्न करीब 3.35 बजे कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित तौर पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। अधिकारियों ने बताया कि कांस्टेबल बिश्वजीत कारक (34) पुलिस मुख्यालय लालबाजार से सटे राइटर्स बिल्डिंग के द्वार संख्या छह पर अकेले तैनात था और अपराह्न 3.35 बजे उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। उन्होंने कहा कि उसे कलकत्ता मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने विस्तार से जानकारी दिए बगैर बताया कि कारक का इलाज चल रहा था।

loksabha election banner

इस भवन में पहले राज्य सचिवालय था। इस समय भी कई विभागों का दफ्तर इस बिल्डिंग में है। इसी बिल्डिंग से वामपंथियों ने बंगाल में 34 वर्षों तक शासन किया था और जब ममता बनर्जी सीएम बनीं तो यहां से सचिवालय गंगापार हावड़ा स्थित नवान्न में ले गईं।

चार कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हावड़ा में यूको बैंक की शाखा बंद 

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : हावड़ा के बांकड़ा में स्थित यूको बैंक के चार कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उक्त शाखा को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। बैंक सूत्रों के अनुसार गुरुवार को इस शाखा में कार्यरत तीन कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इससे पहले एक अन्य कर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद बैंक प्रबंधन ने अगले कुछ दिनों के लिए इस शाखा को बंद रखने का फैसला किया है। शुक्रवार को जब ग्राहक बैंक में पहुंचे तो यह बंद मिला और गेट के बाहर नोटिस चिपकाया हुआ था। इसके बाद ग्राहकों को बैरंग वापस लौटना पड़ा। गौरतलब है कि कोरोना के संक्रमण से हावड़ा पूरी तरह प्रभावित है। गुरुवार तक हावड़ा जिले में 2826 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 782 एक्टिव केस है। जिले से हर दिन बड़ी संख्या में नए मामले आ रहे हैं। हावड़ा में अब तक कोरोना से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.