Move to Jagran APP

पंचायत गठन की प्रक्रिया स्थगित किए जाने के विरोध में भाजपा के बंद से केशियाड़ी में तनाव, पुलिस सतर्क

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के केशियाड़ी में पंचायत गठन की प्रक्रिया स्थगित किए जाने के विरोध में भाजपा द्वारा आहूत बंद का प्रखंड में मंगलवार को व्यापक असर देखा गया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 12:03 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 12:03 PM (IST)
पंचायत गठन की प्रक्रिया स्थगित किए जाने के विरोध में भाजपा के बंद से केशियाड़ी में तनाव, पुलिस सतर्क
पंचायत गठन की प्रक्रिया स्थगित किए जाने के विरोध में भाजपा के बंद से केशियाड़ी में तनाव, पुलिस सतर्क

खड़गपुर, जेएनएन। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के केशियाड़ी में पंचायत गठन की प्रक्रिया स्थगित किए जाने के विरोध में भाजपा द्वारा आहूत बंद का प्रखंड में मंगलवार को व्यापक असर देखा गया। जिला पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने समूचे थाना क्षेत्र में जवानों की तैनाती और सतर्कता की बात करते हुए कहा कि परिस्थितियों को ध्यान में रखते दंगा दमन बल समेत तमाम जरूरी संसाधनों के साथ पुलिस किसी भी प्रकार की गड़बड़ी से निपटने को तैयार है।

loksabha election banner

भाजपा के मेदिनीपुर संसदीय क्षेत्र समिति के अध्यक्ष समित दास ने आरोप लगाया कि दांतन और खड़गपुर ग्रामीण क्षेत्र से टीएमसी समर्थक आग्नेयास्त्रों के साथ केशियाड़ी में घुस कर गड़बड़ी की कोशिशों में लगे हैं।

टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने आरोपों को पूरी तरह से गलत बताते हुए भाजपा पर उलट वार करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा बाहरी गुंडों की मदद से गड़बड़ी करने के प्रयास में है।

आइआइटी में ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने बुलाया बंद

उधर, पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत आइआइटी खड़गपुर में रविवार को स्लैब गिरने से हुई श्रमिक की मौत के विरोध में ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने मंगलवार को कैंपस बंद का आह्वान किया। हालांकि कैंपस में जनजीवन सामान्य बना रहा। खड़गपुर टाउन थाना के प्रभारी ज्ञानदेव प्रसाद साव ने कहा कि बंद समर्थकों को मेन गेट के बाहर ही आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है। उन्होंने कहा कि परिस्थितयों पर पैनी नजर रखी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.