Move to Jagran APP

PM Modi Kanthi rally: पीएम ने छुए कार्यकर्ता के पैर तो इंटरनेट मीडिया पर हुई जमकर तारीफ, लोग बोले- इसे कहते हैं महानता

राज्य के दौरे पर आए पीएम मोदी की मौजूदगी में पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में चुनावी रैली के दौरान एक अनूठा नजारा दिखा। मंच पर पार्टी का एक कार्यकर्ता मोदी के पैर छूने बढ़ा। मोदी भी पलटकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पैर छू लिए।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 06:02 PM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 07:46 PM (IST)
PM Modi Kanthi rally: पीएम ने छुए कार्यकर्ता के पैर तो इंटरनेट मीडिया पर हुई जमकर तारीफ, लोग बोले- इसे कहते हैं महानता
पीएम मोदी की मौजूदगी में पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में चुनावी रैली के दौरान एक अनूठा नजारा

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यहां का जंग जीतने के लिए सियासी सरगर्मियां चरम पर है। इस बीच बुधवार को पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के दौरान उस वक्त अद्भुत नजारा देखने को मिला। यहां मंच पर भाजपा के एक स्थानीय कार्यकर्ता पीएम के पैर छूने के लिए अचानक आगे बढ़ा, तो पीएम मोदी भी पलटकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पैर छू लिए। इसको देख हर कोई हैरान रह गया। भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसका एक वीडियो पोस्ट किया है। 

loksabha election banner

पार्टी ने आधिकारिक हैंडल से लिखा कि भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम ने ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया।

इधर, इस वीडियो के इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग भी जमकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहे हैं। किसी ने भाजपा की जीत को पक्का बताया, तो किसी ने भाजपा को संस्कृति एवं संस्कारों की पार्टी बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री जी की महानता और बड़प्पन है जो ये दर्शाता है। एक यूजर ने लिखा कि मां काली के नगर कलकत्ता के साथ पूरे बंगाल से मुगलकाल जैसा शासन समाप्त होने का समय आ गया है। अब माता दुर्गा की पूजा और विसर्जन के लिए खुशामद नहीं करनी होगी। आने वाला समय बंगाल में पवित्र कमल खिलाएगा, भगवा लहराएगा और त्योहारों के प्रदेश बंगाल में प्रगति लाएगा। एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है...प्रधानमंत्री जी, आप सच्चे प्रधान सेवक हैं।

दो मई को दीदी को दरवाजा दिखाएगी बंगाल की जनता

मोदी ने तोलाबाजी (वसूली) और जमीनी स्तर पर भ्रष्टाचार को लेकर भी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज्य में हर योजना को घोटाला-मुक्त बनाएगी और पारदर्शिता लाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि चक्रवात एम्फन की राहत राशि को भाइपो (भतीजा) विंडो के जरिए लूटा गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दुआरे सरकार की बात कर रही हैं लेकिन दो मई को उन्हेंं बंगाल की जनता दरवाजा दिखा देगी। करीब 35 मिनट के भाषण में पीएम ने कई बार बांग्ला शब्दों का उपयोग किया। अंत में उन्होंने कहा कि दीदी आप खेला खेलें, हम सेवा करेंगे। दीदी की सरकार ने अंधकार दिया, हम सोनार बांग्ला देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.