Move to Jagran APP

Bengal Assembly Elections: ममता के बाद आज भतीजे अभिषेक बनर्जी के क्षेत्र में लोगों को साधेंगे नड्डा, मछुआरा समुदाय के लोगों से करेंगे मुलाकात

नड्डा के डायमंड हार्बर दौरे से पहले सुबह वहां तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। भाजपा का आरोप है कि तृणमूल के गुंडों ने उनकी पार्टी के झंडे व राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के पोस्टर आदि को फाड़ दिया।मछुआरा समुदाय के लोगों से करेंगे मुलाकात सुनेंगे उनकी समस्याएं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 10 Dec 2020 12:10 PM (IST)Updated: Thu, 10 Dec 2020 12:13 PM (IST)
Bengal Assembly Elections: ममता के बाद आज भतीजे अभिषेक बनर्जी के क्षेत्र में लोगों को साधेंगे नड्डा, मछुआरा समुदाय के लोगों से करेंगे मुलाकात
भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी गतिविधियों का जायजा लेने के सिलसिले में दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर में लोगों को साधेंगे। यहां वह दोपहर में मछुआरों से मिलेंगे एवं उनके संगठन के प्रतिनिधियों के साथ बंद कमरे में बैठक भी करेंगे।यह बैठक दोपहर 2:45 बजे से शुरू होगी।

loksabha election banner

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष मछुआरों की समस्याओं को सुनेंगे। इससे पहले नड्डा दोपहर 12 बजे से दक्षिण 24 परगना जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद वह दोपहर करीब एक बजे इलाके के रामकृष्ण मिशन का भी दौरा करेंगे, जहां उनका दोपहर का भोजन करने का भी कार्यक्रम है। नड्डा शाम 4 बजे से डायमंड हार्बर में संवाददाता सम्मेलन भी करेंगे।गौरतलब है कि एक दिन पहले नड्डा ने ममता बनर्जी के निर्वाचन क्षेत्र भवानीपुर अंतर्गत कालीघाट इलाके में ममता के घर के पास की ही बस्ती में जनसंपर्क अभियान चलाया था।

इधर, नड्डा के डायमंड हार्बर दौरे से पहले गुरुवार सुबह वहां तृणमूल व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। भाजपा का आरोप है कि तृणमूल के गुंडों ने उनकी पार्टी के झंडे व राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के पोस्टर आदि को फाड़ दिया। दूसरी ओर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने केंद्रीय गृह मंत्री व गृह सचिव को गुरुवार को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि नड्डा की सुरक्षा के लिए बंगाल पुलिस कोई मदद नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी सुरक्षा में घोर लापरवाही बरती जा रही है।

बताते चलें कि देशभर में अपने 120-दिवसीय यात्रा के क्रम में भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर बुधवार दोपहर में कोलकाता पहुंचे। यहां पहुंचने पर कोलकाता एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। भाजपा अध्यक्ष अपने दौरे के क्रम में पार्टी संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत बनाने के उद्देश्य से विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

नड्डा ने दौरे के पहले दिन बुधवार को कोलकाता में भाजपा के चुनावी कार्यालय सहित विभिन्न जिलों के कुल नौ कार्यालयों का उद्घाटन किया था। इसके बाद 'और नहीं अन्याय' कार्यक्रम के तहत गृहसंपर्क के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में शाम में लोगों से मुलाकात की थी। साथ ही ममता के घर निकट वह कालीघाट मंदिर भी गए थे और पूजा अर्चना की थी। बताते चलें कि आगामी वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेतृत्व की नजर बंगाल पर है। पिछले माह अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बंगाल आए थे और अब नड्डा पहुंचे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.