Move to Jagran APP

बंगाल भाजपा अध्यक्ष विधायक दिलीप घोष पर हमले के खिलाफ चक्का जाम

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, विधायक दिलीप घोष पर पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में हुए हमले के ख़िलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को चक्का जाम, प्रदर्शन किया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 03:25 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 05:32 PM (IST)
बंगाल भाजपा अध्यक्ष विधायक दिलीप घोष पर हमले के खिलाफ चक्का जाम
बंगाल भाजपा अध्यक्ष विधायक दिलीप घोष पर हमले के खिलाफ चक्का जाम

कोलकाता, जेएनएन। बंगाल भाजपा अध्यक्ष विधायक दिलीप घोष पर पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में हुए हमले के ख़िलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जगह जगह चक्का जाम कर प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

कोलकाता के विधाननगर इलाका और हावड़ा के नंदीबागान, पिलखना सहित विभिन्न जगहों पर यातायात बाधित कर विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

सड़क जाम कर हुए इस विरोध प्रदर्शन से राहगीरों व यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी। दोपहर 1 से 2 बजे तक हर चौक चौराहे पर विरोध प्रदर्शन और चक्का जाम किया गया।

चंद्रकोणा में भिड़े टीएमसी व बीजेपी कार्यकर्ता 

पश्चिम मेदिनीपुर जिला के चंद्रकोणा रोड थाना अंतर्गत खीरपाई इलाके में आज दोपहर टीएमसी व बीजेपी कार्यकर्ता भिड़ गये। भिड़ंत में दोनों ओर के 4-5 कार्यकर्ताओं को मामूली चोट लगी है।

जानकरी के मुताबिक प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में हुए हमले के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता खीरपाई में पथ अवरोध कर रहे थे। उसी दौरान टीएमसी विधायक छाया दलोई वहां से गुजर रही थीं।

आरोप है कि छाया दलोई के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुछ बदसलूकी की। सूचना मिलने पर टीएमसी कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गये और दोनों दलों के कार्यकर्ता भिड़ गये। टीएमसी जिला अध्यक्षा अजीत माईती ने कहा कि उन्हें भी सूचना मिली है। मामले को देख रहे हैं । 

भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प

प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हुए हमले के बिरोध में भाजपा की और से मंगलवार को रैली निकाल बिरोध प्रदर्शन किया गया। हासमी चोक पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जब सड़क जाम की कोशिश की गयी तो पुलिस के साथ झड़प हुए। झड़प में वाणी पल और सुतापा सरकार को चोट लगी है। इसको लेकर वह कुछ देर के लिए तनाव का माहौल था

टीएमसी का मेयर के खिलाफ घेराव

टीएमसी की ओर से नगर निगम सिलीगुडी मेयर के खिलाफ दो दिवसीय धरना घेराव प्रारम्भ किया है। मेयर कार्यालय नहीं पहुच पाये है। घेराव को लेकर मेयर से त्यागपत्र की मांग की जा रही है। टीएमसी पार्षदों का आरोप है कि बड़े पैमाने पर निगम में भ्रष्‍टाचार हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.