Move to Jagran APP

पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे मिठुन चक्रवर्ती, भाजपा ज्‍वाइन करने के सवाल को टाल गए विजयवर्गीय

भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि मशहूर अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली में शामिल होंगे। हालांकि क्या वह भाजपा में शामिल होंगे या नहीं इस पर विजयवर्गीय ने कुछ स्पष्ट नहीं कहा।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 04:26 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 05:48 PM (IST)
पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे मिठुन चक्रवर्ती, भाजपा ज्‍वाइन करने के सवाल को टाल गए विजयवर्गीय
मशहूर अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली में शामिल होंगे

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः भाजपा के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि मशहूर अभिनेता मिठुन चक्रवर्ती रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली में शामिल होंगे। हालांकि, क्या वह भाजपा में शामिल होंगे या नहीं, इस पर विजयवर्गीय ने कुछ स्पष्ट नहीं कहा। रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली होने वाली है। विजयवर्गीय ने कहा कि मेरी मिठुन चक्रवर्ती से फोन पर बात हुई है। वह कल आने वाले हैं। वह भाजपा में शामिल होंगे या नहीं इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनसे विस्तार से बात करने के बाद ही मैं इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी कर पाऊंगा।

prime article banner

इससे पहले भी शनिवार को विजयवर्गीय से जब पीएम मोदी की  रैली में मिठुन चक्रवर्ती की मौजूदगी पर सवाल पूछे गए तो वह बात टाल गए। उन्होंने कहा कि वहां केवल पब्लिक और पीएम होंगे, जो अपने आप में सबसे बड़े सिलेब्रिटी हैं। हम मिठुन चक्रवर्ती समेत जनता में आने वाले सभी लोगों का स्वागत करेंगे।

पिछले माह ही मिठुन ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघ चालक मोहन भागवत से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद से उनके भाजाप में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। मिठुन के भाजपा में आने की खबरों पर हालांकि अभी कोई खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है।

बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष व सांसद अर्जुन सिंह ने मिठुन के शामिल होने के सवाल पर कहा था कि अगर वह भाजपा में आते हैं तो यह बंगाल और हमारी पार्टी दोनों के लिए अच्छा होगा। अगर वह प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करते हैं तो बंगाल के लोगों को खुशी होगी।

खबर है कि शनिवार की रात को ही मिठुन कोलकाता पहुंच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.