Move to Jagran APP

तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ पार्टी के लीगल सेल के सदस्यों ने हाई कोर्ट परिसर में किया प्रदर्शन

लीगल सेल में शामिल अधिवक्ताओं ने कहा कि कल्याण बनर्जी की दादागीरी अब वे बर्दाश्त नहीं करेंगे। कल्याण हाई कोर्ट में अपना सिंडिकेट चला रहे हैं। कल्याण ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोला था जिसके बाद से मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:08 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:14 PM (IST)
तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ पार्टी के लीगल सेल के सदस्यों ने हाई कोर्ट परिसर में किया प्रदर्शन
कल्याण बनर्जी ने बार एसोसिएशन के लिए कुछ नहीं किया बल्कि पद का दुरुपयोग कर पुत्र को फायदा पहुंचाया है

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ पार्टी के लीगल सेल के सदस्यों ने मंगलवार को कलकत्ता हाई कोर्ट परिसर में प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि कल्याण पेशे से अधिवक्ता हैं। लीगल सेल में शामिल अधिवक्ताओं ने कहा कि कल्याण बनर्जी की दादागीरी अब वे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि लंबे समय तक दायित्व संभालने के बावजूद कल्याण बनर्जी ने बार एसोसिएशन के लिए कुछ नहीं किया बल्कि पद का दुरुपयोग करते हुए अपने पुत्र को फायदा पहुंचाया है। कल्याण हाई कोर्ट में अपना सिंडिकेट चला रहे हैं।

loksabha election banner

मोर्चा खोलने के बाद बढ़ती जा रही मुश्‍किलें

गौरतलब है कि कल्याण ने कुछ दिन पहले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोला था, जिसके बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। उनके संसदीय क्षेत्र मे भी उनके विरोध में पोस्टरबाजी शुरू हो गई है। गत सोमवार को श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र के रिसड़ा एवं श्रीरामपुर नगरपालिका अंचल के कई जगहों पर कल्याण के खिलाफ पोस्टर लगे दिखे।

पार्टी से निकाले जाने तक की मांग की गई है

ये पोस्टर किसने लगाए, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पोस्टर में कल्याण को पार्टी से निकाले जाने तक की मांग की गई है। इसमें लिखा है-'श्रीरामपुर लोकसभा में अब लोगों को दूसरा सांसद चाहिए। दीदी (ममता बनर्जी) आप इसपर विचार करें। कल्याण से यहां के लोगों को मुक्ति दिलाएं।

कुछ दिन पहले अभिषेक बनर्जी पर तंज कसा था

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कल्याण बनर्जी ने अभिषेक पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि पार्टी के सांगठनिकपद पर कोई भी बैठ सकता है लेकिन वे अपना नेता सिर्फ ममता बनर्जी को ही मानते हैं। इसके बाद से ही उनके विरोध में तृणमूल के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष, आरामबाग की सांसद अपरुपा पोद्दार, विधायक मदन मित्रा आदि बयानबाजी कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.