Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री जी ये क्या कह दिया, भाजपा को बताया आतंकी संगठन

ममता बनर्जी ने-कहा, हमलोग भाजपा की तरह आतंकी संगठन नहीं है, वे ईसाई व मुस्लिमों को लड़ा रहे हैं, हिंदुओं के बीच डाल रहे हैं दरार

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 03:38 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 06:25 PM (IST)
मुख्यमंत्री जी ये क्या कह दिया, भाजपा को बताया आतंकी संगठन
मुख्यमंत्री जी ये क्या कह दिया, भाजपा को बताया आतंकी संगठन

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा पर तीखा हमला किया है। पार्टी की गुरुवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित विस्तारित कोर कमेटी बैठक में सभी स्तर के पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए भाजपा को आतंकी संगठन करार दिया।

loksabha election banner

उन्होंने भाजपा की तुलना आतंकी संगठन से करते हुए कहा,हम बीजेपी की तरह आतंकी संगठन नहीं है। वे न सिर्फ ईसाई, मुस्लिमों को लड़वा रहे हैं बल्कि हिंदुओं के बीच भी दरार डाल रहे हैं। इस बैठक में पंचायत चुनाव के परिणाम की समीक्षा करते हुए पार्टी नेताओं को भी कड़ी फटकार भी लगाई। साथ ही पार्टी में जारी गुटबाजी खत्म करने के लिए कई जिलों के नेताओं को कड़़ी सख्त चेतावनी दी। साथ ही पार्टी में अनुशासन लाने के लिए कई निर्देश भी दिए।

ममता इससे पहले भी कई मौकों पर भाजपा की मुखर आलोचना करती रही हैं। ममता का यह बयान ऐसे समय में आया है जब मंगलवार को ही पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा था अगर हमारी सरकार आती है तो हम अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का बदला लेंगे।

उन्होंने आगे कहा था, 'भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के लिए सहिष्णु होने के लिए बॉन्ड पर हस्ताक्षर नहीं किया है और वे परेशान करने वाले लोगों के खिलाफ हिंसा और गोलियों के साथ जवाबी कार्रवाई करेंगे। हर कोने में मृत शरीर होंगे। कोई भी नहीं बच पाएगा।'

आपको बता दें कि पिछले महीने राज्य में हुए पंचायत चुनाव के दौरान जमकर हिंसा हुई थी। इस हिंसा में बीजेपी और टीएमसी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की मौत हुई थी। यहीं नहीं भाजपा के दो दलित कार्यकर्ताओं की पुरलिया में हत्या कर कर उनके शव टांग दिए गए थे। जिसके बाद बीजेपी ने ममता के खिलाफ कई विरोध प्रदर्शन किए थे। इसी तरह का एक और मामला कूच बिहार जिले का आया था जहां एक बीजेपी समर्थक को कथित तौर पर तृणमूल समर्थकों ने गोली मार दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.