Move to Jagran APP

ममता ने मोदी के निजी जीवन को लेकर किया हमला

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है चुनाव प्रचार के दौरान वैसे-वैसे राजनीतिक दल एक-दूसरे पर प्रहार करते समय भाषाई मर्यादा तोड़ रहे हैं।

By Edited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 12:00 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 01:23 PM (IST)
ममता ने मोदी के निजी जीवन को लेकर किया हमला
ममता ने मोदी के निजी जीवन को लेकर किया हमला

जागरण संवाददाता, कोलकाता : लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है, चुनाव प्रचार के दौरान वैसे-वैसे राजनीतिक दल एक-दूसरे पर प्रहार करते समय भाषाई मर्यादा तोड़ रहे हैं। चुनाव प्रचार में व्यक्तिगत हमले भी तेज हो गए हैं। उत्तर बंगाल में आयोजित एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निजी जीवन पर हमला बोला।

loksabha election banner

ममता ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा-'आप अपनी पत्नी का ख्याल नहीं रखते तो जनता का ख्याल कैसे रखेंगे?' तीन दिन पहले ममता ने मोदी को 'तुगलक का दादा' और 'हिटलर का चाचा' से लेकर 'दंगाई', 'लुटेरा' और 'खूनी' तक कहा था। इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री के निजी जीवन पर टिप्पणी की गई थीं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों में भाजपा ममता के गढ़ में सेंध लगाने की लगातार कोशिश कर रही है। प्रधानमंत्री कई बार बंगाल में कुप्रशासन को लेकर हमला बोल चुके हैं। वहीं ममता भी भाजपा की नीतियों को लेकर सरकार को घेरती रही हैं लेकिन यह पहला मौका है, जब ममता ने मोदी पर उनके निजी जीवन को लेकर हमला बोला है।

रैली के दौरान ममता ने अपनी राजनीतिक महत्वाकाक्षा को भी जाहिर कर दिया। उन्होंने कहा कि मोदी को हराने के बाद नई सरकार के गठन में तृणमूल ही अग्रणी भूमिका निभाएगी। गौरतलब है कि रविवार को कूचबिहार में पीएम मोदी की चुनावी सभा है और ममता बनर्जी भी उसी क्षेत्र में है। उक्त सभा से मोदी उनके निजी जीवन पर हुए हमले को लेकर ममता को क्या जवाब देते हैं, इसपर सबकी नजर रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.