Move to Jagran APP

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने किया चंद्रबाबू के अनशन का समर्थन

ममता बनर्जी ने नई दिल्ली में एक दिवसीय अनशन पर बैठे तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख व आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को समर्थन दिया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 10:47 AM (IST)
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने किया चंद्रबाबू के अनशन का समर्थन
तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने किया चंद्रबाबू के अनशन का समर्थन

जागरण संवाददाता, कोलकाता । तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नई दिल्ली में सोमवार को एक दिवसीय अनशन पर बैठे तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख व आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को समर्थन दिया है।

loksabha election banner

केंद्र से राज्य को विशेष दर्जा देने और 2014 में इसके विभाजन से पहले किए गए सभी वादों को पूरा करने की मांग को लेकर नायडू नई दिल्ली के आंध्रप्रदेश भवन में धरना पर बैठे हैं। तेदेपा सुप्रीमो ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार राज्य को विशेष दर्जा देने से इन्कार करके 'राज धर्म' का पालन नहीं कर रही है।

इस बाबत तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 'हमारी पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने चंद्रबाबू के अनशन को समर्थन दिया है। उन्होंने हमारी पार्टी के नेता डेरेक ओ ब्रायन से अनशन स्थल पर जाकर नायडू से मिलने और एकजुटता प्रदर्शित करने को कहा है। मोदी सरकार के खिलाफ लड़ाई में विपक्ष एक साथ खड़ा है।

गौरतलब है कि सारधा चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस प्रमुख से पूछताछ करने की सीबीआइ की कोशिश के खिलाफ तीन से पांच फरवरी तक मेट्रो चैनल पर धरना देने बैठी ममता बनर्जी का नायडू ने समर्थन किया था। नायडू 19 जनवरी को मोदी विरोधी विपक्षी दलों की ब्रिगेड सभा में भी शरीक हुए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.