Move to Jagran APP

ममता बनीं सुपर मारियो, मतदाताओं को लुभाने के लिए वीडियो गेम्स का सहारा ले रही तृणमूल

वीडियो में दीदी एक के बाद एक पड़ाव को पार करते हुए तृणमूल की उपलब्धियां गिना रही हैं। इसके बाद अगले पड़ाव में दुश्मनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को दिखाया गया है जिसे ममता बनर्जी धक्का मारकर गिरा देती हैं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 07:56 PM (IST)
ममता बनीं सुपर मारियो, मतदाताओं को लुभाने के लिए वीडियो गेम्स का सहारा ले रही तृणमूल
गत सोमवार को तृणमूल की तरफ से एनिमेशन वीडियो 'फाइटर दीदी के नाम से जारी किया गया था।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : मतदाताओं को लुभाने के लिए  तृणमूल कांग्रेस वीडियो गेम्स का सहारा ले रही है। बच्चों के पसंदीदा वीडियो गेम सुपर मारियो को सत्ताधारी दल ने चुनाव प्रचार का हिस्सा बनाया है। सुपर मारियो की तर्ज पर तृणमूल ने एनिमेशन वीडियो तैयार किया है। इस वीडियो में सुपर मारियो की भूमिका में मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को दिखाया गया है।

loksabha election banner

तृणमूल के टैगलाइन 'बांग्ला निजेर मेये केई चाए दिखाया 

इस वीडियो को तृणमूल ने ट्विटर के माध्यम से वायरल किया है। इस वीडियो में सुपर मारियो बनी ममता बनर्जी गेम्स की तरह हर पड़ाव को पार करती दिख रही हैं। इस वीडियो की शुरुआत में तृणमूल के टैगलाइन 'बांग्ला निजेर मेये केई चाए दिखाया गया है। वीडियो में बाद के पड़ाव में बंगाल में परिवर्तन लाने वाले सुपर मारियो की भूमिका में दीदी को दिखाया गया है।

वीडियो में पार्टी का चुनावी नारा 'खेला होबे को भी दर्शाया

इसके बाद वीडियो में एक के बाद एक पड़ाव को पार करते हुए तृणमूल की उपलब्धियां गिनाई गई हैं। वीडियो में यह भी बताया जा रहा है कि ममता दो बार से बंगाल की मुख्यमंत्री हैं और पार्टी का चुनावी नारा 'खेला होबे को भी दर्शाया गया है। इसके बाद अगले पड़ाव में दुश्मनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को दिखाया गया है, जिसे ममता बनर्जी धक्का मारकर गिरा देती हैं।

एनिमेशन वीडियो 'फाइटर दीदी के नाम से जारी किया था

इसके बाद ममता को अगले पड़ाव में जाते देखा जा रहा है, जहां तृणमूल की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही पार्टी के चुनावी घोषणापत्र में 10 वादों को दिखाया गया है। अंत में बंगाल का झंडा फतह कर राज्य सचिवालय पहुंचते ममता को दिखाया गया है। गत सोमवार को तृणमूल की तरफ से एक और एनिमेशन वीडियो 'फाइटर दीदी के नाम से जारी किया गया था। इस वीडियो का थीम नंदीग्राम पर है, जिसमें दीदी भाजपा को धक्का मारकर नंदीग्राम से बाहर करती दिख रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.