Move to Jagran APP

कोलकाता के बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

अभियुक्त ने बताया कि उसने लालबाबू को बीबी गांगुली स्ट्रीट में घूमते हुए देखा। उसने बताया पहले भी उसका लालबाबू के साथ विवाद हो चुका है। ऐसे में उसे घूमते देख अभियुक्त ने उसके ऊपर खूर से वार कर दिया। हमले के बाद उसके मोबाइल लूट कर फरार हो गया।

By PRITI JHAEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 08:58 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 08:58 AM (IST)
कोलकाता के बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये
कोलकाता के बहूबाजार में अधेड़ से लूटे रुपये

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। घटना बहूबाजार थानांतर्गत बीबी गांगुली स्ट्रीट की है। अभियुक्त का नाम मो.सलीम है। वह दक्षिण 24 परगना के बनगांव का रहनेवाला है। उसके पास से लूटे गए मोबाइल फोन को बरामद किया गया है।

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला

डीसी सेंट्रल मिराज खालिद ने बताया कि लालबाजार के आउट गेट के निकट एक व्यक्ति को रक्तरंजित अवस्था में पाया गया। प्राथमिक जांच में पता चला कि उसका नाम लालबाबू यादव (45) है। उसे इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान लालबाबू ने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति ने उसपर खूर से हमला कर उसके पास से 18 हजार रुपये नकद और एक मोबाइल फोन छीन लिया है।

मामले की जांच के दौरान पुलिस ने शनिवार की देर रात सियालदह इलाके से मो.सलीम नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने लालबाबू को बीबी गांगुली स्ट्रीट में घूमते हुए देखा। उसने बताया कि पहले भी उसका लालबाबू के साथ विवाद हो चुका है। ऐसे में उसे घूमते देख अभियुक्त ने उसके ऊपर खूर से वार कर दिया। हमले के बाद उसके पास से मोबाइल लूट कर फरार हो गया। अभियुक्त ने बताया कि उसने लालबाबू के पास से रुपये नहीं लूटे थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टेंगरा में लोहा गोदाम से लाखों की चोरी

कोलकाता टेंगरा थानांतर्गत कैनल साउथ रोड स्थित एक गोदाम से लाखों रुपये का लोहा और कॉपर चुरा लिये गए। घटना को लेकर बैरकपुर के रहनेवाले सुग्रीव कुमार सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार सुग्रीव सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि रात 12.30 से सुबह 4.30 बजे के बीच किसी ने गोदाम में रखे लोहा और कॉपर चुरा लिये। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर चोर की तलाश कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.