This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

West Bengal: कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता व अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को किया तलब

मिथुन पर बंगाल में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भड़काऊ टिप्पणी करने का आरोप लगा है। मामले की सुनवाई के दौरान सियालदह एसीजेएम कोर्ट ने पुलिस से रिपोर्ट तलब की। कोर्ट जानना चाहता है कि मिथुन के खिलाफ जांच कितनी आगे बढ़ी है।

Priti JhaTue, 25 May 2021 08:29 AM (IST)
West Bengal: कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता व अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को किया तलब

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भाजपा नेता तथा अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की परेशानी और बढ़ गई। इस बार कोलकाता पुलिस मिथुन को समन करने जा रही है। सूत्रों ने बताया कि सुपरस्टार को इसी हफ्ते तलब किया जा सकता है। कोलकाता पुलिस ने मिथुन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। मिथुन पर बंगाल में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भड़काऊ टिप्पणी करने का आरोप लगा है। सुपरस्टार के खिलाफ मानिकतला पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मामले की सुनवाई के दौरान सियालदह एसीजेएम कोर्ट ने पुलिस से रिपोर्ट तलब की। कोर्ट जानना चाहता है कि मिथुन के खिलाफ जांच कितनी आगे बढ़ी है।

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने वाई कैटेगरी की सुरक्षा लौटाई

ऐसे समय में जब हिंसा बढ़ी है, भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने केंद्र द्वारा प्रदान की गई वाई कैटेगरी की सुरक्षा को यह कहते हुए छोड़ दिया कि अगर वह अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की रक्षा नहीं कर सकती हैं, तो उन्हें सुरक्षा कर्मियों द्वारा संरक्षित नहीं किया जाना चाहिए। चटर्जी ने एक ईमेल लिखकर केंद्र सरकार को अपने फैसले की जानकारी दी।

चटर्जी ने ईमेल में लिखा है कि बंगाल के लोग इतनी हिंसा का सामना कर रहे हैं और महिलाएं इस समय बहुत असुरक्षित हैं। आम लोगों के प्रतिनिधि के रूप में मैं अपने नागरिक को सुरक्षित करने में असमर्थ हूं, इसलिए मैं आपकी टीम द्वारा प्रदान की गई अपनी सुरक्षा कवर वापस लेना चाहता हूं।

चटर्जी बंगाल के हुगली निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं। इस महीने की शुरुआत में, भाजपा ने आरोप लगाया था कि चुनाव के बाद हुई हिंसा में उसकी पार्टी के 31 कार्यकर्ता मारे गए हैं। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने आरोपों का खंडन किया है। सात मई को गृह मंत्रालय द्वारा प्रतिनियुक्त चार सदस्यीय टीम ने जमीनी स्थिति का आकलन करने के लिए बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर इलाके का दौरा किया था। 

कोलकाता में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!