Move to Jagran APP

नड्डा की परिवर्तन जनसभा के जवाब में रविवार को तृणमूल कांग्रेस भी नवद्वीप में करेगी सभा

बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस व भाजपा के बीच जबर्दस्त सियासी घमासान मचा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को बंगाल दौरे के दौरान नदिया जिले के नवद्वीप से भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 06 Feb 2021 10:34 PM (IST)Updated: Sat, 06 Feb 2021 10:34 PM (IST)
नड्डा की परिवर्तन जनसभा के जवाब में रविवार को तृणमूल कांग्रेस भी नवद्वीप में करेगी सभा
भाजपा अध्यक्ष के बंगाल दौरे से बौखलाई तृणमूल कांग्रेस।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस व भाजपा के बीच जबर्दस्त सियासी घमासान मचा है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को बंगाल दौरे के दौरान नदिया जिले के नवद्वीप से भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले उन्होंने यहां जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने तृणमूल कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कई गंभीर आरोप लगाए। वहीं, दूसरी ओर नड्डा की इस सभा से तृणमूल कांग्रेस बौखला गई है।

loksabha election banner

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने घोषणा की कि रविवार को वह भी नवद्वीप जाकर सभा करेंगे और भाजपा अध्यक्ष के एक-एक आरोपों का वहीं से जवाब देंगे। इसके साथ ही तृणमूल प्रवक्ता ने नड्डा के दौरे पर भी सवाल उठाए। उन्होंने परिवर्तन रथ यात्रा को विष यात्रा भी बताया। नड्डा ने परिवर्तन यात्रा से पहले मालदा जिले के शाहपुर गांव में तीन हजार से ज्यादा किसानों के साथ सामूहिक भोज में भी हिस्सा लिया।

इसको लेकर तृणमूल नेता ने जमकर निशाना साधा। घोष ने कहा कि दिल्ली में कई महीने से धरना व आंदोलन कर रहे किसानों की समस्या वे सुलझा नहीं पाते हैं और बंगाल में आकर किसानों के लिए नाटक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले वे दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों की समस्या सुलझाएं, इसके बाद बंगाल की तरफ देखें। तृणमूल प्रवक्ता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि किसानों के साथ भोज करने से किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता। इधर, खबर है कि नवद्वीप से शुरू भाजपा की रथ यात्रा के जवाब में तृणमूल कांग्रेस सोमवार को नवद्वीप में मोटरसाइकिल रैली निकालने की भी तैयारी में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.