Move to Jagran APP

Mamata Benerjee Health Update: अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, मेडिकल टेस्‍ट के लिए ले जाया गया

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आगे के मेडिकल परीक्षण के लिए एसएसकेएम अस्पताल के एक अन्य भवन में ले जाया जा रहा है! टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी भी अस्पताल में मौजूद हैं! ममता बनर्जी बुधवार रात से कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं।

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 11 Mar 2021 03:17 PM (IST)Updated: Thu, 11 Mar 2021 07:14 PM (IST)
Mamata Benerjee Health Update: अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन, मेडिकल टेस्‍ट के लिए ले जाया गया
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शांति बनाए रखने की अपील की है

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  Bengal Assembly Elections: बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आगे के मेडिकल परीक्षण के लिए एसएसकेएम अस्पताल के एक अन्य भवन में ले जाया जा रहा है! टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी भी अस्पताल में मौजूद हैं! ममता बनर्जी बुधवार रात से कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती हैं। गुरुवार दोपहर को एसएसकेएम अस्पताल द्वारा ममता की मेडिकल रिपोर्ट जारी की गई है। 

loksabha election banner

डॉक्टरों के मुताबिक, ममता बनर्जी के टखने में चोट आई है। हालांकि, उनकी हालत अभी स्थिर है। डॉक्टरों ने ममता की मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के बाएं टखने में चोट आई है। अभी तक उनका ब्लड टेस्ट किया गया है, जिसमें सोडियम लेवल काफी कम है।

हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है और उन्हें आराम की ज़रूरत है। हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टरों ने ये भी बताया है कि ममता बनर्जी की हड्डी में चोट आई है, इसी कारण उनका एमआरआइ भी कराया गया है। अस्पताल की छह डॉक्टरों की टीम मुख्यमंत्री की देखभाल करने में जुटी है।

बता दें कि बुधवार को ममता नंदीग्राम में अपना नामांकन दाखिल करने गई थीं। शाम को चुनाव प्रचार के वक्त ममता के साथ हादसा हुआ और उनके पैर में चोट लग गई। देर रात को ही ममता को कोलकाता के अस्पताल में लाया गया था। ममता बनर्जी के पैर में प्लास्टर लगाया गया है। वहीं, ममता ने आरोप लगाया कि साजिश के तहत उन पर चार- पांच लोगों ने जानबूझकर हमला किया। वहीं, तृणमूल कांग्रेस की ओर से इसे साजिश करार देते हुए सीधे भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया गया है।

टीएमसी के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से भी मुलाकात की है और सुरक्षा में चूक का मसला उठाया है। दूसरी ओर, भाजपा ने सभी आरोपों को गलत बताया है और चुनाव आयोग के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की है। भाजपा की मांग है कि हादसे के वक्त की पूरी सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक की जाए, ताकि घटना की सच्चाई सामने आ सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.