Move to Jagran APP

Kolkata: जिम में अभ्यास कर रही युवती को अकेला पाकर ट्रेनर ने की जबर्दस्ती, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार; मामला दर्ज

बंगाल के नदिया जिले में एक जिम के अंदर हैरान करने वाली घटना सामने आई है जहां अभ्यास कर रही एक युवती को अकेला पाकर जिम ट्रेनर ने उसके साथ जबर्दस्ती की कोशिश की। वीडियो के वायरल होने के बाद मामला राणाघाट जिला पुलिस के संज्ञान में आया। जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Published: Wed, 08 May 2024 06:27 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 06:27 PM (IST)
घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ा।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल के नदिया जिले में एक जिम के अंदर हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां अभ्यास कर रही एक युवती को अकेला पाकर जिम ट्रेनर ने उसके साथ जबर्दस्ती की कोशिश की। युवती ने खुद को बचाने की कोशिश की तो उसे पीटा भी गया। युवती को जमीन पर गिराकर उसके ऊपर बैठ गया और जबर्दस्ती करने लगा। युवती किसी तरह खुद को बचाकर भागने में कामयाब हुईं।

loksabha election banner

CCTV में कैद हुई घटना

आरोपित की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम इदरीश जमाल है। यह घटना नदिया के राणाघाट इलाके की है।

ट्रेनर ने किया महिला के साथ छेड़खानी

प्रसारित वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि जिम में युवती को अकेला पाकर ट्रेनर कपड़े उतारकर उसके पास पहुंचता है और छेड़खानी शुरू कर देता है। जिम ट्रेनर की हरकत देख युवती वहां से भागने की कोशिश करती है, लेकिन आरोपित उसे पकड़ लेता है और उसके चेहरे और पेट पर लातों और घूंसों से बेरहमी से मारना शुरू कर देता है।

इससे युवती जमीन पर गिर जाती है, जिसके बाद जिम ट्रेनर युवती के ऊपर चढ़कर बैठ जाता है और जोर जबर्दस्ती करने लगता है। महिला रो रही है और मदद के लिए चिल्ला रही है। मदद के लिए महिला के रोने की आवाज पूरे वीडियो में सुनी जा सकती है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

वीडियो को एक्स पर रूची कोकचा नाम की यूजर ने साझा किया। उन्होंने लिखा- यह फुटेज बाडीलैब पावर जिम राणाघाट, बंगाल का है। जहां जिम ट्रेनर एक महिला का शारीरिक शोषण करता नजर आ रहा है। वह मदद के लिए चिल्ला रही है लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। कब तक सार्वजनिक स्थान पर वास्तव में महिलाओं को सुरक्षित वातावरण प्रदान कर सकेंगे?

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वीडियो के वायरल होने के बाद मामला राणाघाट जिला पुलिस के संज्ञान में आया। जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसे लेकर राणाघाट जिला पुलिस ने सोमवार को एक्स यूजर रूची कोकचा के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- इसे हमारे संज्ञान में लाने के लिए धन्यवाद। इस वीडियो में अपराधी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित महिला से भी संपर्क किया गया और वह सुरक्षित है।

यह भी पढ़ेंः Karnataka: एचडी रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, 14 मई तक भेजे गए न्यायिक हिरासत में; अपहरण मामले में हुई थी गिरफ्तारी

यह भी पढ़ेंः US Presidential Election 2024: बाइडन और ट्रंप ने जीता इंडियाना में प्राइमरी चुनाव, नवंबर में होगा महामुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.