Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना बंद करें ममता : दिलीप घोष

दिलीप घोष ने कहा कि ममता को सपना देखने के बजाय बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक करने पर ध्यान देना चाहिए।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 10:38 AM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 12:41 PM (IST)
प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना बंद करें ममता :  दिलीप  घोष
प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना बंद करें ममता : दिलीप घोष

कोलकाता, जागरण संवाददाता। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर चुनाव जीतने के लिए आतंक फैलाने की रणनीति अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना बंद करें। घोष ने कहा कि ममता को सपना देखने के बजाय बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक करने पर ध्यान देना चाहिए।

loksabha election banner

ममता द्वारा उनकी पार्टी पर बंगाल में हत्या की राजनीति करने का लगाए गए आरोप पर घोष ने कहा-'तृणमूल कांग्रेस भाजपा से भयभीत है क्योंकि वह बंगाल में तेजी से अपनी जमीन खोती जा रही है। तृणमूल चुनाव जीतने के लिए पुलिस प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है।

भाजपा आतंक के इस साम्राज्य को खत्म करके रहेगी। तृणमूल नेता जनता का दमन करने की कोशिश कर रहे हैं। सत्तारूढ़ पार्टी माओवादियों का गढ़ रहे जंगलमहल में लोगों को आतंकित करने की कोशिश कर रही है, जहां की जनता ने पंचायत चुनाव में तृणमूल के खिलाफ वोट दिया है। वह लोगों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।'

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा-'बंगाल में हर रोज हमारे कार्यकर्ताओं को हत्या हो रही है लेकिन हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ाई जारी रखकर तृणमूल के कुशासन का अंत करेंगे।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.