Move to Jagran APP

बांकुड़ा में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर टीएमसी के दो गुटों में भीषण झड़प, दोनों पक्षों के 20 से अधिक घायल

टीएमसी कार्यकर्ता काजल खान ने कहा कि यह सुनकर कि मेरे पिता को पीटा जा रहा है मैं जादवनगर बाजार आया और देखा कि जाकिर बाबू कोटल हमारे समूह के कुछ सदस्यों को लाठी और खंजर से पीट रहे थे। उन्होंने मेरे पिता और चाचा को पुलिस के सामने पीटा।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 10:37 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 10:37 PM (IST)
बांकुड़ा में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर टीएमसी के दो गुटों में भीषण झड़प, दोनों पक्षों के 20 से अधिक घायल
वर्चस्व की लड़ाई को लेकर आपस में भिड़े दोनों गुट

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : मकर संक्रांति के मौके पर शुक्रवार सुबह बांकुड़ा जिले के जयपुर प्रखंड के जादवनगर इलाके में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के दो गुटों में भीषण झड़प हो गई। इस झड़प में दोनों पक्षों के 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। इनमें से कई गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।घायलों को पहले स्थानीय जयपुर प्रखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, उसके बाद गंभीर रूप से घायल कुछ लोगों को बिष्णुपुर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भेजा गया।

loksabha election banner

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उत्तरबार ग्राम पंचायत प्रमुख दिलीप घोष का तृणमूल के जयपुर प्रखंड अध्यक्ष यामीन शेख से लंबे समय से इस बात को लेकर विवाद चल रहा था कि क्षेत्र में पार्टी का प्रभारी कौन होगा। इस बीच शुक्रवार को जादवनगर के पास बांका सिनी इलाके में मकर संक्रांति मेला देखने गए यामीन के समर्थकों ने दिलीप के कुछ लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर झड़प हो गई।

इसमे दोनों पक्षों के करीब 20 लोग घायल हो गए।एक स्थानीय टीएमसी कार्यकर्ता काजल खान ने कहा कि यह सुनकर कि मेरे पिता को पीटा जा रहा है, मैं जादवनगर बाजार आया और देखा कि जाकिर, बाबू कोटल हमारे समूह के कुछ सदस्यों को लाठी और खंजर से पीट रहे थे। उन्होंने मेरे पिता और चाचा को पुलिस के सामने पीटा। वहीं, स्थानीय एक महिला सकीला बीबी ने कहा कि कुछ दिन पहले तक जाकिर इंडियन सेक्यूलर फ्रंट (आइएसएफ) किया करते थे। अब जबकि तृणमूल ने विधानसभा चुनाव जीत लिया है, उसने फिर से पार्टी में शामिल होकर हम जैसे पुराने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर हमला किया है।

हालांकि यामीन ने पार्टी में किसी भी तरह की गड़बड़ी से इन्कार करते हुए कहा कि मेले में जुए को लेकर काफी हंगामा हुआ है। पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इधर, इस हिंसक झड़प की घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.