Move to Jagran APP

प्याज मांगने पर एक नामी रेस्तरां के कर्मियों पर युवकों से मारपीट करने का आरोप

रेस्तरां के कर्मचारियों ने दावा करते हुए कहा कि चारों युवक रात लगभग 11 बजे फैमिली रेस्तरां में पहुंचे और खाने का आर्डर दिया वे शराब प्लास्टिक की बोतल में ले रखे थे जब रेस्तरां स्टाफ ने उन्हें शराब पीने से रोकने का प्रयास किया तो वह आक्रामक हो गए।

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 30 Dec 2021 11:42 AM (IST)Updated: Thu, 30 Dec 2021 11:42 AM (IST)
प्याज मांगने पर एक नामी रेस्तरां के कर्मियों पर युवकों से मारपीट करने का आरोप
प्याज मांगने पर एक नामी रेस्तरां के कर्मियों पर युवकों से मारपीट करने का आरोप

कोलकाता, जागरण संवाददाता। महानगर के हाथीबागान इलाके के एक नामी रेस्तरां के मालिक और कर्मचारियों पर भोजन करते हुए दो युवकों को कथित तौर पर पीटने का आरोप लगा है। युवक और रेस्तरां प्रबंधन की ओर से बड़तल्ला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। आरोप है कि रेस्तरां के मैनेजर और वेटर ने कथित तौर पर एक युवक को सडक़ पर फेंक दिया और उसके सिर पर हमला किया। उसके सिर पर कई टांके लगे हैं।

loksabha election banner

हालांकि, रेस्तरां प्रबंधन इन सभी आरोपों को खंडन किया है।

आरोप है कि यह विवाद शराब पीने को लेकर शुरू हुआ था। रेस्तरां के कर्मचारियों ने दावा करते हुए कहा है कि चारों युवक रात लगभग 11 बजे फैमिली रेस्तरां में पहुंचे और खाने का आर्डर दिया, वे शराब प्लास्टिक की बोतल में ले रखे थे, जब रेस्तरां स्टाफ ने उन्हें शराब पीने से रोकने का प्रयास किया, तो वह आक्रामक हो गए।

युवक के परिवार ने दावा करते हुए कहा कि रेस्तरां के वेटर्स ने उसे कुछ प्याज देने से मना कर दिया और उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया। आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई और फिर बाहर धक्का देकर शटर गिरा दिया गया। रेस्तरां कर्मचारियों का कहना है कि युवकों ने नशे के हालात में उनके साथ मारपीट की। वहीं, पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज देखकर जांच शुरू कर दी है।

युवक की बहन ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा कि 26 दिसंबर, 2021 की देर रात लगभग 11.15 बजे मेरे भाई नंद देसाई (23 वर्ष) अपने दोस्त नवनीत सोनी (23 वर्ष) और दो अन्य लोगों के साथ रेस्तरां में गए थे। मेरे भाई ने खाने का आर्डर किया, लेकिन रेस्तरां के कर्मचारियों ने खाना परोसने से पहले पूरा भुगतान करने की मांग की। मेरे भाई ने कुछ प्याज मांगा, तो वेटर ने अस्वीकार कर दिया। इसे लेकर मौखिक विवाद शुरू हुआ, मेरे भाई और उसके दोस्तों के अनुसार रेस्तरां में वेटर, मैनेजर समेत लगभग 15 कर्मचारी थे। अचानक एक कर्मचारी ने मेरे भाई (नंद देसाई) के सिर पर चाकू और लोहे के छड़ से हमला किया और उसके बाद उसके दोस्त (नवनीत सोनी) के सिर पर भी वार किया गया, जब दोनों बेहोश हो गए तभी सभी को रेस्तरां के बाहर धकेल दिया और रेस्तरां कर्मचारियों ने शटर गिरा दिया। हमे न्याय चाहिए।

जख्मी युवक की बहन का कहना है कि मान लीजिए मेरा भाई और उसका दोस्त शराब पी रहे थे तो होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को क्यों नहीं बुलाया और गिरफ्तार करा दिया होता। यह कैसे हो सकता है कि होटल के कर्मचारी सीसीटीवी फुटेज जारी कर रहे हैं जहां मेरा भाई उनसे बात कर रहा है लेकिन मेरे भाई के बारे में कोई फुटेज नहीं है। उनका कहन है कि शराब नहीं बल्कि प्याज के लिए यह विवाद हुआ है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.