Move to Jagran APP

गौ मूत्र के बारे में बंगाल भाजपा अध्यक्ष बोले-जो शराब पीते हैं वो कैसे एक गाय की अहमियत को समझेंगे?

वीडियो में दिलीप घोष कह रहे हैं कि “यदि मैं आपसे गाय की बात करूं तो बहुत से लोग इससे असहज हो जाएंगे। गधे कभी भी एक गाय की अहमियत नहीं समझेंगे।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 04:03 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 04:03 PM (IST)
गौ मूत्र के बारे में बंगाल भाजपा अध्यक्ष बोले-जो शराब पीते हैं वो कैसे एक गाय की अहमियत को समझेंगे?
गौ मूत्र के बारे में बंगाल भाजपा अध्यक्ष बोले-जो शराब पीते हैं वो कैसे एक गाय की अहमियत को समझेंगे?

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपने एक बयान में कहा है कि गोमूत्र पीने से शरीर की वायरस से लड़ने की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। दरअसल दिलीप घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है, जिसमें दिलीप घोष एक बैठक के दौरान लोगों को घरेलू चीजों की अहमियत बता रहे हैं। वह लोगों से यह भी कह रहे हैं कि गोमूत्र पीने से लोग स्वस्थ रहते हैं।

loksabha election banner

गधे नहीं समझेंगे अहमियत

वीडियो में दिलीप घोष कह रहे हैं कि “यदि मैं आपसे गाय की बात करूं तो बहुत से लोग इससे असहज हो जाएंगे। गधे कभी भी एक गाय की अहमियत नहीं समझेंगे। यह भारत है, भगवान श्रीकृष्ण की धरती, यहां हम गाय की पूजा करते हैं। हमें स्वस्थ रहने के लिए गोमूत्र पीना चाहिए। जो शराब पीते हैं वो कैसे एक गाय की अहमियत को समझेंगे।”

विवादित बयानों से है नाता

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा अध्यक्ष द्वारा ऐसा बयान दिया गया है, इससे पहले भी वह ऐसी बयानबाजी कर चुके हैं। बीते साल नवंबर में भी दिलीप घोष ने अपने एक बयान में कहा था कि गाय के दूध में सोना होता है। घोष के बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। उससे पहले भी घोष ने कहा था कि गोमूत्र पीने में कोई परेशानी नहीं है। घोष ने कहा था कि वह खुद गोमूत्र का सेवन करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.