Move to Jagran APP

दिलीप घोष और अग्निमित्रा पॉल ने तृणमूल कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- बंगाल की संस्कृति को नष्ट कर रही है टीएमसी

भाजपा के अखिल भारतीय सह अध्यक्ष दिलीप घोष और भाजपा नेत्री अग्निमित्रा पॉल सोमवार सुबह न्यू टाउन में चाय पर चर्चा में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमला बोला। मंत्री ब्रात्य बसु के त्रिपुरा दौरे को लेकर दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें बंगाल की छवि खराब नहीं करनी चाहिए।

By Vijay KumarEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 08:50 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 11:02 PM (IST)
दिलीप घोष और अग्निमित्रा पॉल ने तृणमूल कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- बंगाल की संस्कृति को नष्ट कर रही है टीएमसी
दिलीप घोष और अग्निमित्रा पॉल ने तृणमूल कांग्रेस पर बोला हमला

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा के अखिल भारतीय सह अध्यक्ष दिलीप घोष और भाजपा नेत्री अग्निमित्रा पॉल सोमवार सुबह न्यू टाउन में चाय पर चर्चा में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमला बोला। मंत्री ब्रात्य बसु के त्रिपुरा दौरे को लेकर दिलीप घोष ने कहा कि वह त्रिपुरा, गोवा में कहीं भी जा सकते हैं लेकिन उन्हें बंगाल की छवि खराब नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे त्रिपुरा में तृणमूल के व्यवहार से बंगालियों को अपमानित कर रहे हैं। बंगाल की संस्कृति को नष्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा तृणमूल से पश्चिम बंगाल में खेल खेलने की अपील कर रही है। दूसरे शब्दों में, खेल उलट जाएगा।

loksabha election banner

तृणमूल नेत्री सायनी घोष की गिरफ्तारी के संबंध में अग्निमित्रा ने कहा कि राज्य पुलिस बंगाल में किसी भी मुद्दे पर सभा या जुलूस निकालने की अनुमति नहीं देती है और गिरफ्तारी नहीं करती है। दूसरी ओर, उन्होंने दावा किया कि सायनी घोष व पार्टी कार्यकर्ता त्रिपुरा में मुख्यमंत्री के जुलूस पर पथराव कर रहे थे और भडक़ाऊ टिप्पणी कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस घटना में सायनी का गिरफ्तार होना सामान्य बात है। अग्निमित्रा ने कहा कि आतंक की राजनीति जो तृणमूल पश्चिम बंगाल में कर रही है, वह हर जगह नहीं हो सकती।

उन्होंने चेतावनी दी कि त्रिपुरा के लोग आगामी चुनाव में तृणमूल को हकीकत समझाएंगे। थोड़ी-थोड़ी बात में तृणमूल राष्ट्रपति के पास जा रही है। उन्होंने मजाक में कहा कि इससे ज्यादा होगा तो वह यूएन जाएगी। ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे को लेकर अग्निमित्रा ने कहा कि दीदी हमारी माननीय मुख्यमंत्री हैं। वह दिल्ली जा सकती हैं लेकिन उन्हें भाषण में अभिनय और राजनीति करते देखने का हर कोई आदी है।

अग्निमित्रा ने मुख्यमंत्री का उपहास उड़ाते हुए कहा कि अगर उन्होंने कविता लिखने और लिखने में अभिनय किया होता, तो टॉलीवुड समृद्ध होता और ऑस्कर जीतता। अग्निमित्रा ने यह भी दावा किया कि ममता बनर्जी के साथ मिट्टी का संपर्क कम हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.