Move to Jagran APP

भाजपा प्रतिनिधिमंडल की मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मांग- दूसरे चरण के मतदान में लागू हो धारा 144

Bengal Politics सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक प्रतिनिधिमंडल कोलकाता में मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) से मुलाकात करने पहुंचा। शाह ने यह भी कहा कि ममता बनर्जी को इस पीड़ा का अहसास लंबे वक्त तक होगा।

By Vijay KumarEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 09:38 PM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 09:38 PM (IST)
भाजपा प्रतिनिधिमंडल की मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मांग- दूसरे चरण के मतदान में लागू हो धारा 144
गोपाल मजूमदार की मौत के बाद बुजुर्ग मां शोभा मजूमदार की मौत के बाद अब मामला तूल पकड़ गया है।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : सोमवार को होली के दिन भी बंगाल में सियासी पारा अपने चरम पर रहा। विधानसभा चुनाव की लड़ाई में भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) एक दूसरे पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। इसी क्रम में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक प्रतिनिधिमंडल कोलकाता में मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) से मुलाकात करने पहुंचा। भाजपा नेता अश्विनी वैष्णव ने बताया कि पार्टी ने चुनाव आयोग से दूसरे चरण के मतदान के लिए धारा 144 लगाने की मांग की है।

loksabha election banner

टीएमसी कार्यकर्ताओं की शिकायत

गौरतलब है कि राज्य में भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबरें अक्सर सामने आती रही हैं। भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से इस मामले में टीएमसी कार्यकर्ताओं की शिकायत की। अश्विनी वैष्णव ने संवादाताओं से बात करते हुए कहा, 'हमने दूसरे चरण के मतदान के लिए धारा 144 लगाने का अनुरोध किया है। हमने उन्हें टीएमसी द्वारा फेक न्यूज़ फैलाने और भाजपा कार्यकर्ता की मौत के बारे में भी बताया।' 

टीएमसी के खिलाफ मोर्चा खोला 

मालूम हो कि राज्य में भाजपा कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार की बुजुर्ग मां की मौत के बाद भाजपा ने टीएमसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर गोपाल मजूमदार और उनकी 85 साल की बुजुर्ग मां शोभा मजूमदार की उनके घर में घुसकर पिटाई की गई थी। शोभा मजूमदार गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद सोमवार को उनकी मौत हो गई। उनकी मौत ने अब तूल पकड़ लिया है। 

दो मई को बंगाल हिंसा मुक्त

भाजपा के आला नेताओं ने इसे लेकर तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। गृहमंत्री अमित शाह ने भी कहा कि ममता बनर्जी को इस पीड़ा का अहसास लंबे वक्त तक होगा। उन्होंने कहा कि दो मई को बंगाल पूरी तरह से हिंसा मुक्त हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.