Move to Jagran APP

Corona vaccine In Bengal: कोरोना सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो लगाने को लेकर आयोग जाएगी टीएमसी

Corona vaccine In Bengal तृणमूल के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर विरोध जताते हुए कहा- चुनाव की तारीख घोषित हो चुकी है और प्रधानमंत्री की फोटो कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट में दी गई है। प्रधानमंत्री ने एम्स में कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी।

By PRITI JHAEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 12:20 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 02:13 PM (IST)
Corona vaccine In Bengal: कोरोना सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो लगाने को लेकर आयोग जाएगी टीएमसी
प्रधानमंत्री की फोटो कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट में दी गई है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई और इसके साथ ही देशभर में कोरोना वायरस के वैक्सिनेशन का दूसरा चरण शुरू हो गया लेकिन इसके साथ ही विवाद भी शुरू हो गया। दअरसल, कोविड 19 वैक्सिन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई गई है जिसका विपक्षी पार्टियों ने विरोध किया और चुनाव से पहले उसे भाजपा का सेल्फ प्रमोशन बताया। इस विरोध में तृणमूल कांग्रेस भी पीछे नहीं रही है।

loksabha election banner

तृणमूल के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर विरोध जताते हुए कहा कि चुनाव की तारीख घोषित हो चुकी है। प्रधानमंत्री की फोटो कोरोना वैक्सीन सर्टिफिकेट में दी गई है।तृणमूल कांग्रेस चुनाव आयोग के समक्ष कड़े तौर पर इस मुद्दे को रखेगी। मालूम हो कि कोरोना वैक्सिनेशन के दूसरे चरण के शुरू होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी। इसके साथ ही उन्होंने अन्य लोगों से भी टीका लगवाने की अपील की थी। टीका लेने के दौरान पीएम मोदी काफी खुश नजर आये थे और उन्होंने ट्वीट के साथ ही टीका लगवाते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वह असमिया गमछा पहने दिख रहे थे और मुस्कुराते हुए टीका लगवा रहे थे।

पीएम मोदी को पुडुचेरी की रहने वाली नर्स पी निवेदा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज दी थी। निवेदा के साथ केरल की रहने वाली एक अन्य नर्स रोसम्मा अनिल भी इस दौरान वहां मौजूद थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.