Move to Jagran APP

Corona In Bengal: कोरोना का कहर, सीबीआइ और ईडी ने पूछताछ पर फिलहाल लगाई रोक

कोरोना से सीबीआइ कार्यालय में 16 अधिकारियों संक्रमित हो चुके हैं। सीबीआइ और ईडी कार्यालय में 50 फीसद उपस्थिति के साथ फिलहाल काम चल रहा है। ऐसी स्थिति में केंद्रीय एजेंसियों ने फिलहाल नोटिस भेजने या पूछताछ पर रोक लगाने का निर्णय किया है।

By Priti JhaEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 02:52 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 03:16 PM (IST)
Corona In Bengal: कोरोना का कहर, सीबीआइ और ईडी ने पूछताछ पर फिलहाल लगाई रोक
कोरोना से सीबीआइ कार्यालय में 16 अधिकारियों संक्रमित हो चुके हैं।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर केंद्रीय जांच एजेंसियां सीबीआइ और ईडी ने चिटफंड या कोयला या मवेशी तस्करी के मामले में पूछताछ पर फिलहाल रोक लगाने का निर्णय किया है। केंद्रीय एजेंसियों की कोलकाता शाखा द्वारा यह निर्णय किया गया है।

loksabha election banner

बता दें कि कोरोना से सीबीआइ कार्यालय में 16 अधिकारियों संक्रमित हो चुके हैं। सीबीआइ और ईडी कार्यालय में 50 फीसद उपस्थिति के साथ फिलहाल काम चल रहा है। इसी के साथ ही अधिकारी वर्क फ्राम होम कर रहे हैं। ऐसी स्थिति में केंद्रीय एजेंसियों ने फिलहाल नोटिस भेजने या पूछताछ पर रोक लगाने का निर्णय किया है।

अनुब्रत ने मांगा सीबीआइ से समय

दूसरी ओर, टीएमसी सुप्रीमो और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के करीबी माने जाने वाले बीरभूम के नेता अनुब्रत मंडल ने सीबीआइ को पत्र लिखकर सूचित किया है कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। उन्हें गुर्दे से संबंधित समस्याएं हैं। ऐसी स्थिति में जिस तरह से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। वह फिलहाल उपस्थित नहीं हो पाएंगे। उनके लिए सीबीआइ कार्यालय में जाना संभव नहीं है।बीरभूम के जिला तृणमूल अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने मामले में तलब किए जाने के बाद जांचकर्ताओं को सूचित किया है। उन्होंने दो सप्ताह का समय मांगा है।पशु तस्करी मामले में सीबीआइ ने सोमवार को अनुब्रत मंडल को नोटिस भेजा था। उन्हें मंगलवार को पेश होना था। अनुब्रत के साथ उनके एक साथी को भी तलब किया गया था।

हालांकि ममता बनर्जी ने पहले ही साफ कर दिया था कि अनुब्रत मंडल सीबीआइ कार्यालय में नहीं जाएंगे।सीबीआइ ने गौ तस्करी में लिप्त होने का जताया है संदेह बता दें कि 29 अप्रैल को आठवें चरण में उनके क्षेत्र में वोटिंग होनी है। यह मतदान बीरभूम जिले के विधानसभा इलाकों में है। उसके पहले अनुब्रत मंडल को नोटिस भेजे जाने पर ममता बनर्जी ने नाराजगी जताई है। साल 2019 के लोकसभा चुनाव के समय उनके विवादित बयानों और धमकियों की वजह से चुनाव आयोग ने उन्हें घर में ही नजरबंद किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.