Move to Jagran APP

Corona In Bengal: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की खबरों का परिवार ने किया खंडन

मिथुन चक्रवर्ती को नहीं हुआ कोरोना वो बिल्कुल स्वस्थ हैं बंगाल में 24 घंटे के दौरान कोरोना से 59 लोगों की मौत हुई है और संक्रमण का आंकड़ा 16000 पहुंच चुका है। बंगाल में कोरोना टेस्ट करवाने वाला हर चौथा शख्स पॉजिटिव पाया जा रहा है।

By Priti JhaEdited By: Published: Tue, 27 Apr 2021 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 27 Apr 2021 04:57 PM (IST)
Corona In Bengal: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की खबरों का परिवार ने किया खंडन
मिथुन चक्रवर्ती को नहीं हुआ कोरोना, वो बिल्कुल स्वस्थ हैं : पारिवारिक सूत्र

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। पिछले महीने भाजपा में शामिल होकर बंगाल विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करने वाले दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की खबरें तेजी से फैल रही हैं। लेकिन इस बीच मिथुन चक्रवर्ती के करीबियों व पारिवारिक सूत्रों ने उन्हें कोरोना होने की खबरों का खंडन करते हुए इसे गलत खबर बताया है। मिथुन के मैनेजर रहे विजय ने भी इन खबरों को पूरी तरह से निराधार बताया है।

loksabha election banner

मिथुन के एक और सहयोगी ने उन्हें कोरोना होने की खबरों को बेबुनियाद और गलत ठहाराया। उन्होंने बताया कि बंगाल चुनाव के दौरान भाजपा के लिए चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद मिथुन दा फिलहाल कोलकाता में ही एक टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं और वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

वहीं, 67 साल के मिथुन चक्रवर्ती की सेहत को लेकर उनके परिवार से जुड़े एक बेहद करीबी सूत्र ने कहा, "दादा की सेहत अच्छी है और भगवान की दया से वे पूरी तरह से ठीक हैं। लोगों को इस तरह की अफवाह उड़ाने से बचना चाहिए।" उल्लेखनीय है कि बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान तमाम दलों द्वारा चुनावी रैलियों के दौरान जुटी भीड़ की वजह से यहां कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिनों से अचानक से उछाल देखा जा रहा है। हर दिन राज्य में नए मामलों के रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड टूट रहे हैं। बड़ी संख्या में राजनेता व प्रत्याशी भी संक्रमित हो रहे हैं। कोरोना से राज्य में अब तक चार प्रत्याशियों की मौत हो चुकी है।

बॉलीवुड के सुपर स्टार और हाल में भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती फिलहाल आइसोलेशन में हैं। बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती विधानसभा चुनाव के दौरान लगातार भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा के टालीगंज उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, माकपा के जादवपुर प्रत्याशी सुजन चक्रवर्ती, भाजपा की उम्मीदवार पर्णो मित्रा, माकपा उम्मीदवार शतरूप घोष, टीएमसी के कमरहटी के उम्मीदवार मदन मित्रा समेत कई उम्मीदवार चुनाव प्रचार के बाद कोविड-19 संक्रमित हो गए हैं। हालांकि चुनाव आयोग ने कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए कड़े दिशा निर्देश जारी किए हैं। बड़ी रैलियों पर रोक लगा दी गई है। चुनाव के दौर में चार प्रत्याशियों की कोविड-19 संक्रमण के चलते जान भी चली गई।

बंगाल में तेजी से बढ़ रहा है संक्रमण

बंगाल में कोरोना टेस्ट करवाने वाला हर चौथा शख्स पॉजिटिव पाया जा रहा है। कोलकाता में तो हर दूसरा व्यक्ति संक्रमित है। पॉजिटिविटी रेट लगातार बढ़ रही है। बंगाल में पांच गुना ज्यादा मामले बढ़ चुके हैं। राज्य में एक अप्रैल को 25,766 सैंपल की जांच के दौरान केवल 1274 सैंपल पॉजिटिव मिले थे। तब पॉजिटिविटी रेट 4.9 फीसद था। 24 तारीख को 55,060 सैंपल जांचे गए जिनमें 14,281 पॉजिटिव मिले, संक्रमण की यह दर 25.9 फीसद है। अप्रैल की शुरुआत में जांच कराने पहुंचने वाले 20 में से केवल एक व्यक्ति पॉजिटिव मिल रहा था। बता दें कि बंगाल में 24 घंटे के दौरान कोरोना से 59 लोगों की मौत हुई है और संक्रमण का आंकड़ा 16000 पहुंच चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.