Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वायरस से संक्रमित नड्डा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में पता चला । उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। मेरी दुआएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 09:37 AM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 09:37 AM (IST)
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वायरस से संक्रमित नड्डा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना से संक्रमित नड्डा के स्वस्थ होने की कामना की

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राजनीतिक मतभेदों को किनारे रखते हुए रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। नड्डा ने रविवार को ट्वीट करके बताया कि वह कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। दरअसल, हाल ही में बंगाल दौरे पर आए नड्डा के काफिले पर हमले के बाद नड्डा और बनर्जी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी।

loksabha election banner

वहीं, मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ''भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में पता चला । उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। मेरी दुआएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।'' इससे पहले नड्डा ने बताया था कि वह कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं और फिलहाल घर में पृथक हो गए हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद मैंने जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट में मेरे संक्रमित होने की पुष्टि हुई। मेरी तबीयत ठीक है और चिकित्सकों के परामर्श पर गृह पृथक-वास में रहकर सभी निर्देशों का पालन कर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उन सबसे मैं आग्रह कर रहा हूं कि खुद को पृथक करें और जांच कराएं।’’

गौरतलब है कि 10 दिसंबर को दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर जा रहे भाजपा अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर हमले को खास तवज्जो न देते हुए ममता ने हाल ही में कहा था कि ''रैली में लोगों की कम आमद से ध्यान हटाने के लिये नाटक रचा गया।'' उन्होंने पूछा था कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले पर हमला कैसे हो गया जबकि उन्हें तो केंद्रीय एजेंसियों का सुरक्षा कवर मिला हुआ है। यहां तक कि इस घटना के बाद ममता ने नड्डा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था।

वहीं, ममता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नड्डा ने कहा था, ''उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता कि प्रशासन कैसे काम करता है।'' नड्डा ने बनर्जी को ''असहनशीलता का पर्याय'' कहा था। गौरतलब है कि नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर इस समय केंद्र व ममता सरकार के बीच जबरदस्त टकराव चल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.