Move to Jagran APP

Bengal Assembly Elections: छह दिसंबर को कोलकाता में पदयात्रा करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री चार दिसंबर को सभी जिलों के प्रमुख नेताओं के साथ वर्चुअल करेंगी बैठक सात दिसंबर को पश्चिम मेदिनीपुर के कॉलेज मैदान में करेंगी सभा नौ दिसंबर को बनगांव के गोपालनगर में सभा को संबोधित करेंगी ममता बनर्जी

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 09:36 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 09:36 AM (IST)
Bengal Assembly Elections: छह दिसंबर को कोलकाता में पदयात्रा करेंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी
मुख्यमंत्री चार दिसंबर को सभी जिलों के प्रमुख नेताओं के साथ वर्चुअल करेंगी बैठक,

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर मंत्री शुभेंदु अधिकारी के मंत्री पद से इस्तीफे के बाद पार्टी में संभावित उथल-पुथल के मद्देनजर अब खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कमान संभाल ली है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक वह अपने पुराने तेवर में लौट आई हैं। इस कड़ी में अब वह छह दिसंबर को कोलकाता में पदयात्रा करेंगी।

prime article banner

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री छह दिसंबर को कोलकाता के हाजरा मोड़ से गांधी मूर्ति तक पदयात्रा करेंगी। इसके पहले पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री चार दिसंबर को सभी जिलों के प्रमुख नेताओं के साथ वर्चुअल बैठक करेंगी। इसके अलावा मुख्यमंत्री सात दिसंबर को पश्चिम मेदिनीपुर में सभा करेंगी जहां पूर्व मेदिनीपुर के सभी प्रमुख नेताओं को बुलाया गया है। इसके बाद नौ दिसंबर को मुख्यमंत्री उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव के गोपालनगर में हाईस्कूल मैदान में एक सभा को संबोधित करेंगी।

सात दिसंबर को मुख्यमंत्री पश्चिम मेदिनीपुर जाएंगी। खबर है कि वह पूर्व और पश्चिम मेदिनीपुर का दौरा करेंगी। हालांकि आधिकारिक सूत्रों ने यह भी बताया है कि मुख्यमंत्री शुभेंदु अधिकारी के घर जाकर उनसे बात कर सकती हैं लेकिन इस बारे में अभी तक आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है। दरअसल छह दिसंबर को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोलकाता आ रहे हैं।

सूत्रों के अनुसार शुभेंदु अधिकारी जेपी नड्डा से मुलाकात कर भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। अगर छह को वह नड्डा से मिल रहे हैं तब ममता बनर्जी उनके घर नहीं जाएंगी और अगर नहीं मिलेंगे तब सीएम शुभेंदु से मुलाकात कर सकती हैं। इसीलिए पूरे हालात पर सभी की नजर बनी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK