Move to Jagran APP

Mamata Banerjee's Foot Injury: ठीक हुई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर की चोट, जल्‍द ही हट जाएगा बैंडेज

Mamata Banerjees Foot Injury बंगाल की मुख्‍यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के पैर की चोट अब ठीक हो चुकी है अब जल्‍द ही उनके पैर से बैंडेज हटा दिया जाएगा। नंदीग्राम में नामांकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी चोटिल हो गईं थीं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 07:39 AM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 07:43 AM (IST)
Mamata Banerjee's Foot Injury: ठीक हुई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर की चोट, जल्‍द ही हट जाएगा बैंडेज
ममता बनर्जी के पैर की चोट अब ठीक हो गई है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के पैर की चोट अब ठीक हो गई है। वह जल्द ही अपने पैर पर लगे बैंडेज को हटवाएंगी। ममता बनर्जी ने खुद रविवार को बहरमपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते कहा कि अब उनका पैर ठीक है, लेकिन चूंकि वह चुनाव प्रचार के कारण लगातार बाहर हैं। वह जब कोलकाता लौटेंगी, तो डॉक्टरों की सलाह के अनुसार बैंडेज हटवा लेंगी।

loksabha election banner

  बता दें कि नंदीग्राम में नामांकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी जनसंपर्क के दाखिल चोटिल हो गईं थीं। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। दो-तीन दिन तक भर्ती रहने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई थीं। लेकिन चुनाव प्रचार रहने के कारण वह लगातार व्हील चेयर पर चुनाव प्रचार कर रही हैं। पैर में चोट लगने के बाद ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि जानबूझ कर उनके पैर में चोट पहुंचाई गई, ताकि वह चुनाव प्रचार नहीं कर पाएं। उन्होंने भाजपा और नंदीग्राम में भाजपा के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी पर उन्हें घायल होने का आरोप लगाया था।

  चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी के घायल होने को लेकर बहुत ही गंभीरता से लिया था और नंदीग्राम जिले के एसपी और डीएम के साथ-साथ सीएम के सुरक्षा निदेशक को उनके पद से हटा दिया था। इसके साथ ही चुनाव आयोग ने जांच के बाद इस आरोप को खारिज कर दिया था कि ममता बनर्जी पर हमला हुआ था। चुनाव आयोग ने कहा था कि ममता बनर्जी को चुनाव प्रचार के दौरान चोट लग गयी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.