Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को 55वें जन्मदिन पर दी बधाई

ममता बनर्जी ने शाहरुख खान को उनके 55वें जन्मदिन पर बधाई दी। ममता ने ट्वीट किया-शाहरुख को जन्मदिन पर बधाई। मेरे चार्मिंग ब्रदर आप स्वस्थ रहें और जीवन में सभी सफलताएं हासिल करें मैं यही कामना करती हूं ।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 02:21 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 03:04 PM (IST)
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को 55वें जन्मदिन पर दी बधाई
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को 55वें जन्मदिन पर बधाई

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को सोमवार को उनके 55वें जन्मदिन पर बधाई दी। ममता ने ट्वीट किया-'शाहरुख को जन्मदिन पर बधाई। मेरे चार्मिंग ब्रदर, आप स्वस्थ रहें और जीवन में सभी सफलताएं हासिल करें, मैं यही कामना करती हूं और आपके सभी भावी प्रयासों की सफलता के लिए भी शुभकामनाएं देती हूं।

loksabha election banner

गौरतलब है कि ममता शाहरुख को अपने भाई की तरह मानती हैं। एक बार एक सार्वजनिक कार्यक्रम में उन्होंने शाहरुख की कलाई पर राखी भी बांधी थी। गौरतलब है कि शाहरुख बंगाल के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसके साथ ही वे बंगाल से आइपीएल की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक भी हैं।

कोलकाता आने पर शाहरुख ममता से मुलाकात करना नहीं भूलते। वे राज्य सरकार की ओर से आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में भी नियमित तौर पर हिस्सा लेते रहते हैं। पिछले कई वर्षों से शाहरुग कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह का अभिन्न हिस्सा हैं। 

कोरोना का असर कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पर 

पश्चिम बंगाल में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों का असर कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पर पड़ा है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एलान किया है कि इस साल नवंबर में होने वाला ये फेस्टिवल अब अगले साल होगा।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल नवंबर में न होकर अब अगले साल जनवरी में होगा। ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, 'वैश्विक फिल्म इंडस्ट्री की सहमति के बाद मैं सभी सिने प्रेमियों को ये बताना चाहती हूं कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अब अगले साल जनवरी के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। अब यह 8 से 15 जनवरी के बीच आयोजित किया जाएगा। चलिए तैयारियां शुरू कीजिए।'

कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का इंतजार लोग महीनों पहले से करने लगते हैं। इस फेस्टिवल में सिनेमा जगत की कई बेहतरीन फिल्मों को प्रदर्शित किया जाता है। इसमें कई बड़ी फिल्मी हस्तियां शामिल होती हैं। अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बड़े कलाकार भी इस फेस्टिवल में शिरकत करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.