Move to Jagran APP

राज्य के लोगों से जनसभा में आह्वान, मोदी जी पर रखें भरोसा, सोनार बांग्ला बनाएगी भाजपा : कैलाश विजयवर्गीय

भाजपा महासचिव ने कहा 10 वर्षों से लोगों का शोषण कर रही है तृणमूल सरकार। इस दौरान राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र द्वारा पैसा भेजे जाने के बावजूद यह आम आदमी तक नहीं पहुंच रहा है। विजयवर्गीय ने कहा सरकार आम आदमी का शोषण कर रही।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 09:09 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 09:09 PM (IST)
राज्य के लोगों से जनसभा में आह्वान, मोदी जी पर रखें भरोसा, सोनार बांग्ला बनाएगी भाजपा : कैलाश विजयवर्गीय
कहा, मोदी जी ने कोरोना के इलाज के लिए दो हजार करोड़ रुपए भेजे, लेकिन उसका इस्तेमाल नहीं किया गया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को राज्य के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि यदि आप सोनार बांग्ला चाहते हैं तो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यहां भाजपा की सरकार लाएं। हम वादा करते हैं कि भाजपा सोनार बांग्ला के आपके सपने को पूरा करेगी। पूर्व मेदिनीपुर जिले के मेचेदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विजयवर्गीय ने जोर देकर कहा कि आप लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा रखें और बंगाल में  भाजपा की सरकार बनाइए। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार आपके हर सपने को पूरा करेगी और सोनार बांग्ला का निर्माण करेगी। भाजपा महासचिव ने इस दौरान राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र द्वारा पैसा भेजे जाने के बावजूद यह आम आदमी तक नहीं पहुंच रहा है। विजयवर्गीय ने कहा, ममता सरकार आम आदमी का शोषण कर रही है। 

prime article banner

ममता को साथ लेकर प्रभावित इलाकों का जायजा 

कहा, मोदी जी ने कोरोना के इलाज के लिए दो हजार करोड़ रुपए भेजे हैं, लेकिन उस पैसे का इस्तेमाल नहीं किया गया। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में चक्रवाती तूफान एम्फन के बाद प्रधानमंत्री स्वयं यहां आए और ममता को साथ लेकर प्रभावित इलाकों का जायजा लिया। 

मदद दी, लेकिन किसी को भी यह पैसा नहीं मिला

उन्होंने राज्य को तुरंत 1,000 करोड़ रुपये की मदद दी, लेकिन किसी को भी यह पैसा नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से तृणमूल की सरकार लोगों का शोषण कर रही है। केंद्रीय योजनाओं का लोगों को लाभ नहीं मिल रहा है। 

स्थानीय लोगों व भाजपा कार्यकर्ता ने किया स्वागत

उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी ममता सरकार को घेरा। इसके साथ ही ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बिना एक बार फिर निशाना साधा। जनसभा के दौरान स्थानीय लोगों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने विजयवर्गीय का जोरदार स्वागत किया। इसके लिए उन्होंने आभार जताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.