Move to Jagran APP

Murder: दुकान बंद करके लौटते समय व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मारी

Murderदुकान बंद करके घर लौटते समय व्यवसायी को रास्ते में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 01:04 PM (IST)
Murder: दुकान बंद करके लौटते समय व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मारी
Murder: दुकान बंद करके लौटते समय व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मारी

मालदा, जेएनएन। दुकान बंद करके घर लौटते समय व्यवसायी को रास्ते में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सोमवार रात को मालदा के रतुआ के दुर्गापुर इलाके में यह घटना घटित हुई। मृतक व्यवसायी का नाम आब्दुल बासी (58) बताया गया है। साथ ही व्यवसायी का बेटा आइजुल शेख घायल हो गया। मृतक रतुआ थाना के बाहिरकाप इलाके का रहने वाला बताया गया है।

loksabha election banner

रात को दो भाई व पिता दुकान से घर की ओर लौट रहा था। उनके पास महाजन का तीन लाख रुपया था। अचानक रास्ते में बदमाशों ने बैग छीनने का प्रयास किया। आब्दुल बासी ने बैग छीनने पर विरोध किया। बदमाशों ने आब्दुल बासी पर दो राउंड गोली चलाई। साथ ही दो बेटों पर भी हमला किया।

स्थानीय लोगों ने सभी को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। घटनास्थल पर रतुआ थाना पुलिस भी पहुंची। बदमाशों ने मुख पर कपड़ा बांधा था और बाइक पर सवार थे। सभी बदमाश हिंदी में आपस में बात कर रहें थे। पुलिस का अनुमान है कि बदमाश पड़ोसी राज्य बिहार से आए हुए थे।

जिला पुलिस अधीक्षक अलोक राजोरिया ने बताया कि गोली लगने से एक व्यवसायी की मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस बदमाशों को तलाश रही है।

पारिवारिक विवाद के बीच पत्नी की हत्या

वीरपाड़ा में आपसी पारिवारिक विवाद के बीच पत्नी की आरोप पति पर लगा है। फालाकाटा ब्लाक के दलगांव ग्राम पंचायत के फारेस्ट विलेज इलाके में सोमवार रात को यह घटना घटी। मृत महिला का नाम विरिश ओरांव (32) है। वही इस मामले में जटेश्वर पुलिस चौकी ने पत्नी की हत्या मामले में पति कृष्णा ओरांव को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार इस दिन रात को 12 बजे के करीब नशे में धूत कृष्णा ओरांव ने पत्नी पर हमला कर दिया। उसी समय पुत्र व पुत्री के अलावा अन्य परिवार के लोग बचाने के लिए जाने पर उन्हें भी वहां से भगा दिया। इसके बाद कृष्णा फिर से पत्नी को पिटने लगा। आरोप है कि उसी समय कृष्णा ने किसी भारी चीज से पत्नी पर वार कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही मंगलवार सुबह को जटेश्वर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेज दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.