Move to Jagran APP

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने साधा निशाना, कहा-बंगाल में सरकार बनते ही वापस होंगे कार्यकर्ताओं पर हुए मुकदमे

कोरोना को हराने के बाद पहली बार चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बोला हमला। उन्होंने राज्य में हिंसा की राजनीति को लेकर ममता सरकार के साथ-साथ तृणमूल के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधा।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 05:28 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 05:28 PM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष  ने साधा निशाना, कहा-बंगाल में सरकार बनते ही वापस होंगे कार्यकर्ताओं पर हुए मुकदमे
घोष चर्चा कार्यक्रम में बागुईआटी के जर्दाबागान से घोड़ा गाड़ी पर बैठकर बैंड पार्टी के साथ शोभायात्रा के जरिये पहुंचे।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: बंगाल में जैसे ही भाजपा की सरकार बनेगी वैसे ही राज्यभर में पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ जो भी मुकदमे दर्ज हुए हैं, वह सब वापस लिया जाएगा। यह बात गुरुवार को प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कही। उन्होंने राज्य में हिंसा की राजनीति को लेकर ममता सरकार के साथ-साथ तृणमूल के चुनावी  रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी निशाना साधा।

loksabha election banner

राजारहाट गोपालपुर के बटतला इलाके में घोष चाय पर चर्चा कार्यक्रम में यह बातें कही। कोरोना को हरा कर स्वस्थ हुए दिलीप घोष गुरुवार को जब वह चाय पर चर्चा कार्यक्रम में बागुईआटी के जर्दाबागान से घोड़ा गाड़ी पर बैठकर बैंड पार्टी के साथ शोभा यात्रा के जरिये पहुंचे।

विजया सम्मेलन के लिए सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे, जिनके बीच लड्डू बांटा गया। राज्य प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए घोष ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान भाजपा के तीन से चार कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है।

बंगाल में हर जगह सिर्फ हिंसा की सियासत हो रही है। बंगाल के लोग नौकरी की तलाश में दूसरे राज्य में जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मई में जब भाजपा की सरकार बनेगी तो कार्यकर्ताओं के खिलाफ दाखिल किए गए मुकदमे वापस लिए जाएंगे।

प्रशांत किशोर पर हमला बोलते हुए घोष ने कहा कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता नौकर बन गए हैं और सारा काम प्रशांत किशोर की टीम कर रही है। उन्होंने कहा कि दो दिनों के दौरान भाजपा के दो कार्यकर्ताओं की हत्या की गई हैं और प्रशासन ने उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.