Move to Jagran APP

बंगाल में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार-ज्‍यादा दिन नहीं चलेगा ममता का जंगलराज, भाजपा इसे खत्‍म करेगी

JP Nadda Press Confrence अपने काफिले पर हुए हमले के बाद डायमंड हार्बर पहुंचकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भरी हुंकार कहा कि बंगाल में बिना केंद्रीय बल के घूमना मुश्किल। ममता की सरकार अब जाने वाली है और बंगाल में कमल खिलेगा।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 10 Dec 2020 02:38 PM (IST)Updated: Thu, 10 Dec 2020 08:08 PM (IST)
बंगाल में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार-ज्‍यादा दिन नहीं चलेगा ममता का जंगलराज, भाजपा इसे खत्‍म करेगी
अपने काफिले पर हुए हमले के बाद डायमंड हार्बर पहुंचकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भरी हुंकार

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। ममता के राज में बंगाल असहिष्णुता और अराजकता का पर्याय बन गया है। यह जंगलराज ज्यादा दिन नहीं चलेगा। हम इसे खत्म करके रहेंगे। ममता की सरकार अब जाने वाली है और बंगाल में कमल खिलेगा। गुरुवार को अपने काफिले पर हुए हमले के बाद डायमंड हार्बर पहुंचकर सभा मंच से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसी तरह हुंकार भरी। उन्होंने कहा-'मैं मां काली की कृपा से यहां पहुंचा हूं। हमारे काफिले की किसी भी गाड़ी को बख्शा नहीं गया। पथराव में पार्टी नेता कैलाश विजयवर्गीय व मुकुल राय को चोट लगी है। मैं इसलिए सुरक्षित रहा क्योंकि मेरी गाड़ी बुलेटप्रूफ थी। बंगाल में बिना केंद्रीय बल के घूमना मुश्किल हो गया है। यहां पुलिस-प्रशासन का राजनीतिकरण हो चुका है। बंगाल में पिछले एक साल में 130 भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है, जिनमें से 100 का तर्पण मैंने ही किया है।'

loksabha election banner

नड्डा ने तृणमूल सांसद व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर उनके ही गढ़ में निशाना साधते हुए कहा-'यहां के सांसद तो संसद में नजर ही नहीं आते।' नड्डा ने तृणमूल पर केंद्रीय फंड के गबन का आरोप लगाते हुए कहा-'चक्रवात एम्फन से प्रभावित लोगों के लिए केंद्र सरकार की तरफ से 1,000 करोड़ रुपये अग्रिम तौर पर भेजे गए थे लेकिन वे तृणमूल में कटमनी के तौर पर बंट गए।

कलकत्ता हाईकोर्ट ने इस मामले की कैग से ऑडिट कराने को कहा तो ममता इस भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर यहां आयुष्मान भारत योजना को लागू किया जाएगा, जिससे चार करोड़ 67 लाख लोगों को पांच लाख रुपये का बीमा कवरेज मिलेगा। इसी तरह पीएम किसान सम्मान निधि का 70 लाख किसानों को फायदा मिलेगा। पीएम आवास योजना के लिए भी मोदी सरकार की तरफ से साढ़े चार करोड़ हजार रुपये दिए गए हैं। ममता सरकार ने केंद्र की 80 योजनाओं को बंगाल में लागू ही नहीं किया है।' भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा-' बंगाल के लोग ममता से उब चुके हैं। वे उनकी छुट्टी करना चाहते हैं।' उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाने को कहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.