Move to Jagran APP

भाजपा सांसद ने कहा- तृणमूल सांसद ने रामायण-महाभारत का किया अपमान, 2021 में मिलेगा जवाब

Bengal Assembly Election 2021 तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी ने राम- सीता को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया। अब भाजपा ने उस पर पलटवार किया है। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि वह हमारी परंपरा रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं। इसका जवाब उन्हें 2021 में मिलेगा।

By PRITI JHAEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 10:50 AM (IST)
भाजपा सांसद ने कहा- तृणमूल सांसद ने रामायण-महाभारत का किया अपमान, 2021 में मिलेगा जवाब
भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने हिंदू धर्म विरोधी टिप्पणी पर की तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी की निंदा

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले बंगाल की राजनीति में लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बनर्जी ने राम और सीता को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया। अब भाजपा ने उस पर पलटवार किया है। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा कि उनका बयान गलत है।वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं। इसका जवाब उन्हें 2021 में मिलेगा।

loksabha election banner

बता दें कि बैरकपुर में एक सभा के दौरान बनर्जी ने कहा कि सीता ने राम से कहा कि ये किस्मत थी कि मुझे रावण ने अगवा किया था। अगर मुझे माथे पर भगवा बांधने वाले और जय श्री राम चिल्लाने वाले आपके अनुयायियों ने अगवा किया होता, तो मेरी हालत हाथरस पीड़िता जैसी होती।

भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि उनका बयान गलत है। तृणमूल कांग्रेस को बंगाल की तुष्टीकरण की राजनीति पसंद है। इसलिए वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं, जिसे हम बचपन से ही पढ़ते हैं। लोग उसे 2021 में जवाब देंगे। महिला सीएम होने के बावजूद बंगाल में सबसे ज्यादा दुष्कर्म होते हैं। उसे पहले अपने राज्य को देखना चाहिए और फिर यूपी, राजस्थान या बिहार को देखना चाहिए।

उनके इस बयान पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि यह बयान सिर्फ कल्याण बनर्जी का नहीं बल्कि ममता बनर्जी सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति को दिखाता है। ममता बनर्जी सरकार और उसके नेता लगातार मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं।

हिंदू धर्म विरोधी टिप्पणी पर की तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी की निंदा

भाजपा नेता तथागत रॉय ने भी हिंदू धर्म विरोधी टिप्पणी करने वाले तृणमूल कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ राजनीतिज्ञ कल्याण बनर्जी की निंदा की है। इसे लेकर उन्होंने रविवार सुबह ट्वीट किया कि आप हिंदू हैं? यदि हां तो हिंदू धर्म का अपमान करने वाली मुस्लिमवादी बात ध्यान से सुन लिजिए। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म के प्रति घृणा न होने से कट्टर मुसलमान नहीं हुआ जा सकता। तथागत रॉय ने अपने इस ट्वीट के साथ कल्याण बनर्जी की विवादित टिप्पणी का वीडियो भी पोस्ट किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.