Move to Jagran APP

BJP MLA Chandana Bauri को कलकत्ता हाईकोर्ट ने दी राहत, किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई पर लगाई अंतरिम रोक

बांकुड़ा जिले की सालतोरा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक चंदना बाउड़ी को कलकत्ता हाईकोर्ट ने राहत दी है। हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई पर अंतरिम रोक लगा दी है। चंदना के खिलाफ विवाहेतर संबंधों को लेकर एफआइआर दर्ज कराई गई थी

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 09:47 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 09:47 PM (IST)
BJP MLA Chandana Bauri को कलकत्ता हाईकोर्ट ने दी राहत, किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई पर लगाई अंतरिम रोक
चंदना बाउड़ी के खिलाफ विवाहेतर संबंधों को लेकर एफआइआर

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बांकुड़ा जिले की सालतोरा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक चंदना बाउड़ी को कलकत्ता हाईकोर्ट ने राहत दी है। हाईकोर्ट ने उनके खिलाफ किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई पर अंतरिम रोक लगा दी है। चंदना के खिलाफ विवाहेतर संबंधों को लेकर एफआइआर दर्ज कराई गई थी, जिसके खिलाफ उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश कौशिक चंदा की अदालत ने निर्देश दिया कि अगले आठ हफ्तों तक पुलिस चंदना के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर पाएगी।

loksabha election banner

चंदना के अधिवक्ता सोमनाथ अधिकारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जीतने के बाद से ही उनके मुवक्किल को विभिन्न तरह से प्रलोभन दिया जा रहा था। वह नहीं मानीं इसलिए उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। चंदना के कार चालक कृष्णा कुंडू की पत्नी रुंपा ने उनके खिलाफ थाने में झूठी शिकायत दर्ज कराई है। जिन धाराओं में चंदना के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया गया है, उसमें पुलिस उनसे पूछताछ नहीं कर सकती लेकिन पुलिस उन्हें दो बार तलब कर पूछताछ कर चुकी है।

गौरतलब है कि चंदना पर अपने कार चालक से गत 19 अगस्त को गुपचुप शादी कर लेने का आरोप लगा है, हालांकि उन्होंने इससे साफ तौर पर इन्कार किया है। इसे लेकर रूंपा ने गंगाजलघाटी थाने में चंदना के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद से ही पुलिस बार-बार उन्हें पूछताछ के लिए बुला रही है। इसी से तंग आकर चंदना ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब उन्हें अगले दो महीने तक के लिए अदालत से राहत मिल गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.