Move to Jagran APP

Amphn cyclone: केंद्र से मिली राशि का तृणमूल के लोग कर रहे हैं दुरुपयोगः विजयवर्गीय

एम्फन तबाही से निपटने के लिए दिए गए फंड को लेकर भाजपा के महासचिव व प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने उठाए सवाल।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 07:07 PM (IST)
Amphn cyclone: केंद्र से मिली राशि का तृणमूल के लोग कर रहे हैं दुरुपयोगः विजयवर्गीय
Amphn cyclone: केंद्र से मिली राशि का तृणमूल के लोग कर रहे हैं दुरुपयोगः विजयवर्गीय

राज्य ब्यूरो,कोलकाता: एम्फन तूफान से मुकाबले के लिए केंद्र सरकार द्वारा दी गई राशि का तृणमूल सरकार और उनके लोग दुरुपयोग कर रहे हैं। शुक्रवार को भाजपा के महासचिव व प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी जवाबदेही का निर्वहन करने में पूरी तरह से विफल हैं।तूफान एम्फन से बंगाल के करोड़ों लोग प्रभावित हुए हैं और अब राहत सामग्री वितरण में तृणमूल सरकार पर राजनीति करने के आरोप लग रहे हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि जो वास्तव में चक्रवात से प्रभावित व पीड़ित हुए हैं, उन तक आनाज भी नहीं पहुंचा है और राशि भी नहीं पहुंची है। तृणमूल के लोग आपस में बंदरबाट करके केंद्र के पैसे का दुरुपयोग कर रहे हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि सही व्यक्ति तक पीएम मोदी की सहायता पहुंचे यह जवाबदेही ममता जी की है, लेकिन वह खुद अपनी जवाबदेही सही ढंग से नहीं निभा रही है। भाजपा के लोगों को मदद पहुंचाने से रोका जा रहा है और तृणमूल के लोग अपने लोगों को लाभ पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कारोना के खिलाफ जंग में भी ममता सरकार को फेल बताया। विजयवर्गीय ने कहा कि नौ जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली में देश-विदेश के लोगों को जोड़ा जाएगा। शाह की रैली वर्चुअल रैली में एक करोड़ लोगों से सीधे जुड़ेंगे।

ममता सरकार के अवरोध के बाद भी हम दिल्ली से यू ट्यूब व अन्य चैनल के माध्यम से लोगों से जुड़ेंगे। हमें मालूम है कि राज्य सरकार इसमें अवरोध पैदा करेगी, पर हमारे नेता को सुनने के लिए बंगाल की जनता खुद अपने आपको जोड़ेगी। यह पूछे जाने पर कि तृणमूल ने पार्टी विधायकों को अपनी सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक ले जाने का निर्देश दिया है।

इस पर विजयवर्गीय ने पूछा कि ममता सरकार की उपलब्धि क्या है? तुष्टीकरण की नीति उनकी उपलब्धि है। दंगे कराना उनकी उपलब्धि है। सिंडिकेट उनकी उपलब्धि है। राजनीति में हिंसा उनकी उपलब्धि है। मोदी जी जो आनाज भेजते हैं। बीच में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता खा गए यह उनकी उपलब्धि है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.