Move to Jagran APP

बंगाल से मोदी की उम्मीदवारी की अटकलबाजी पर विराम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ने की अटकलबाजी पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने विराम लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Apr 2019 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 07:00 AM (IST)
बंगाल से मोदी की उम्मीदवारी की अटकलबाजी पर विराम
बंगाल से मोदी की उम्मीदवारी की अटकलबाजी पर विराम

जागरण संवाददाता, कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल से चुनाव लड़ने की अटकलबाजी पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने विराम लगा दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ इतना मालूम है कि पीएम मोदी राज्य में 15 जगहों पर सभाएं करेंगे। उल्लेखनीय है कि शनिवार को बालुरघाट संसदीय क्षेत्र के बुनियादपुर में मोदी की उपस्थिति में सभा मंच से भाजपा नेता मुकुल राय ने उनसे बंगाल से प्रतिद्वंद्विता करने का आग्रह किया था। मुकुल राय के इस आग्रह के बाद मोदी के बंगाल से चुनाव लड़ने की अटकलें शुरू हो गई थीं। दिलीप घोष ने इस अटकलबाजी पर कहा कि पार्टी की तरफ से पहले ही कहा गया था कि कोई शीर्ष नेता इस राज्य से यदि प्रतिद्वंद्विता करता है तो पार्टी के लिए अच्छा रहेगा। शीर्ष नेता के चुनाव लड़ने से राज्य में भाजपा की स्थिति और बेहतर होगी। चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के युवा तृणमूल अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी द्वारा लगाए गए आरोप पर दिलीप घोष ने कहा कि हारने वाला व्यक्ति सिर्फ शिकायत करता है। पहले यहां भाजपा भी कमजोर थी इसलिए शिकायत करती थी लेकिन अब तृणमूल कमजोर है इसलिए वह शिकायत कर रही है। अभिषेक ने दिलीप घोष पर खड़गपुर में रेलवे क्वार्टर में अवैध तरीके से रहने का आरोप लगाया है। इसपर घोष का कहना है कि वे अपने मित्र के क्वार्टर में रहते हैं। घाटाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार भारती घोष से पूछताछ के लिए राज्य पुलिस द्वारा फिर नोटिस दिए जाने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अब राजनीतिक तरीके से लड़ाई का रास्ता बंद हो गया है। ऐसे में राज्य सरकार ने लड़ाई का यह रास्ता अख्तियार किया है। इसका जवाब जनता देगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.