Move to Jagran APP

छत्रधर महतो को घर-घर भेज आतंक का माहौल उत्पन्न करना चाहती हैं ममता : भारती घोष

सीएए के समर्थन में हावड़ा में आयोजित सभा में लगाया उक्त आरोप - कहा राज्य के मंत्री छत्रधर महतो के साथ कर रहे मीटिंग

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 09:19 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 09:19 AM (IST)
छत्रधर महतो को घर-घर भेज आतंक का माहौल उत्पन्न करना चाहती हैं ममता : भारती घोष
छत्रधर महतो को घर-घर भेज आतंक का माहौल उत्पन्न करना चाहती हैं ममता : भारती घोष

हावड़ा, जागरण संवाददाता। माओवादी नेता छत्रधर महतो को घर-घर भेज भय व आतंक का माहौल उत्पन्न करना चाहती हैं। मुख्यमंत्री भय व आतंक के माहौल को जंगलमहल में फिर से एक बार स्थापित करना चाहती हैं। लेकिन जंगलमहल अपने खूनी इतिहास को कभी नहीं भूलेगा, समय आने पर इसका उपयुक्त जवाब जरूर देगा। उक्त बातें प्रदेश भाजपा नेता भारती घोष ने कही।

loksabha election banner

वह सोमवार को हावड़ा के पावर हाउस के समक्ष सीएए के समर्थन में एक सभा को संबोधित करने के उपरांत संवाददाताओं के सवालों का जवाब दे रही थीं। उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है कि जंगलमहल में तृणमूल कांग्रेस को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ेगा। कहा, वोट बैंक की राजनीति के लिए छत्रधर महतो का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस प्रकार की राजनीति नहीं चलेगी। सरकार ही आशंका का माहौल बना रही है।

राज्य के मंत्री द्वारा जंगलमहल का दौरा करने के मसले पर सवाल खड़ा करते हुए घोष ने कहा, आखिर राज्य के मंत्री जंगलमहल क्या करने जा रहे हैं? माओवादी नेता छत्रधर महतो के साथ वह क्यों मीटिंग कर रहे हैं? कहा, क्या हमलोगों के पास इसकी खबर नहीं है, सारी खबरें हैं। भाजपा को बेवकूफ व डरपोक समझने का दुस्साहस ना करें। कहा यहां की जनता कभी भी इसके लिए आपको माफ नहीं करेगी। जो खूनी इतिहास इस इलाके के लोगों ने देखा है, वे फिर कभी उसकी कल्पना भी नहीं करना चाहते हैं।

बता दें कि माओवादी नेता छत्रधर महतो को हाल ही में जेल से रिहा किया गया था। भारती घोष के उक्त आरोप से राजनीतिक माहौल गरम हो सकता है। उल्लेखनीय है कि इस दिन जिला (सदर) भाजपा के आह्वान पर सीएए के समर्थन में हावड़ा में एक पदयात्रा निकाली गई। शिवपुर विधानसभा केंद्र के कमारडांगा से अभिनंदन यात्रा शुरू हुई, जिसमें जिलाध्यक्ष सुरजीत साहा, जिला महासचिव नवकुमार दे समेत अन्य पार्टी नेता शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.