Move to Jagran APP

फेसबुक लाइव पर वनमंत्री का तृणमूल को संदेश, मैं काम करना चाहता हूं, अभी भी धैर्य रखा है

वन मंत्री शनिवार अपरान्ह तीन बजे के बाद फेसबुक पर लाइव बैठे। सबसे पहले बेरोजगारी की समस्या को हल करने की अपनी पहल के बारे में सबको बताया।उन्होंने युवा समुदाय केजनप्रतिनिधि के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की बात कही।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 07:09 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 07:09 PM (IST)
फेसबुक लाइव पर वनमंत्री का तृणमूल को संदेश, मैं काम करना चाहता हूं, अभी भी धैर्य रखा है
राज्य के वन मंत्री राजीव बनर्जी शनिवार को फैसबुक लाइव

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : "मैं काम करना चाहता हूं, जब भी काम करने में बाधा आती हे तो मुझे परेशानी होती है और गुस्सा आता है। मैं पार्टी की भलाई के लिए बोलता हूं, व्यक्तिगत लाभ के लिए नहीं। टीम को लोगों के साथ होने दें, अगर कोई गलती हो तो उसे सुलझा लें।'  राज्य के वन मंत्री राजीव बनर्जी ने शनिवार को फैसबुक लाइव पर अपनी पार्टी तृणमूल को ऐसे कई संदेश दिए।

loksabha election banner

उन्होंने लोगों के मन में उठने वाले सवालों का भी चतुराई से जवाब दिया। राजीव ने कहा-'मैंने अभी तक अपना आपा नहीं खोया है। मैं धैर्यवान हूं।मैं अपने धैर्य की परीक्षा ले रहा हूं।' राजीव ने फेसबुक लाइव पर लगभग आधे घंटे तक कई संदेश दिए।  पूर्व घोषणा के अनुसार वन मंत्री शनिवार अपरान्ह तीन बजे के बाद फेसबुक पर लाइव बैठे। सबसे पहले, बेरोजगारी की समस्या को हल करने की अपनी पहल के बारे में सबको बताया।उन्होंने युवा समुदाय केजनप्रतिनिधि के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने की बात कही। मंत्री ने कहा-'मैंने युवाओं को दिशा दिखाने की कोशिश की है। युवा समाज चाहता है कि कोई उन्हें रास्ता दिखाए। बंगाल के लिए आइटी क्षेत्र का औद्योगीकरण किया जा सकता है। राज्य में काम का माहौल बनाया जा सकता है। जब मैं देखता हूं कि यहां कोई नौकरी नहीं है तो मुझे बुरा लगता है। यहां प्रतिभा है, लेकिन कोई अवसर नहीं है।' राजीव ने आगे कहा-'अगर हम काम करते हैं तो हमारी आलोचना की जाएगी। बाधाएं आएंगी लेकिन अगर आपके पास अच्छा करने की मानसिकता है तो कोई नहीं रोक पाएगा। हमें भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों के लिए काम करना है। यह अफ़सोस की बात है कि कुछ नेता ऐसे हैं जो मेरी आलोचना कर रहे हैं, जब मैं रास्ता बताने की कोशिश करता हूं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.