Move to Jagran APP

Bengal Crime: कोलकाता में एक जोड़े ने कैब चालकों की नाक में किया दम, खुद को यात्री बता देते थे नशीला पदार्थ, तीन चालकों को लूटा

कोलकाता में एक जोड़े ने कैब चालकों की नाक में दम कर रखा है। दोनों सवारी बन कर चढ़ते हैं। कैब चालकों को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर लूट लेते हैं। हाल के दिनों में तीन कैब चालकों ने एक युवा जोड़े के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 10:04 PM (IST)Updated: Sat, 02 Oct 2021 10:04 PM (IST)
Bengal Crime: कोलकाता में एक जोड़े ने कैब चालकों की नाक में किया दम, खुद को यात्री बता देते थे नशीला पदार्थ, तीन चालकों को लूटा
कोलकाता में एक जोड़े ने कैब चालकों की नाक में दम कर रखा है।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोलकाता में एक जोड़े ने कैब चालकों की नाक में दम कर रखा है। दरअसल दोनों सवारी बन कर चढ़ते हैं। इसके बाद कैब चालकों को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर लूट लेते हैं। हाल के दिनों में तीन कैब चालकों ने एक युवा जोड़े के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक यह यह दोनों खुद को सवारी बता कर कैब में बैठने के बाद वह चालक से दोस्ती करते हैं और उसे शीतल पेय के नाम पर नशीला पदार्थ देते हैं और चालक के बेहोश होने के बाद उसके परिवार को काल कर दुर्घटना की झूठी कहानी बताकर और अस्पताल में भर्ती के नाम पर उनसे पैसे ट्रांसफर करने के लिए कहते हैं।

loksabha election banner

इस बीच वह कार के अंदर ड्राइवर के बटुए से पैसे और कीमती सामान लूट लेते हैं। पुलिस जांच के अनुसार, दोनों पीड़ितों को ठगने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाते हैं। 12 सितंबर से 23 सितंबर के बीच अब तक तीन मामले दर्ज किए गए हैं। जहां इसी तरह की चोरी की शिकायत दर्ज की गई है।

कैब चालक मोहम्मद शाहनवाज को 14 सितंबर को नगरबाजार से पिकअप के लिए बुक किया गया था, जहां वह कपल गाड़ी में बैठे। कुछ देर बाद उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। उसके बाद क्या हुआ, इसके बारे में शाहनवाज को कुछ याद नहीं है। वह दो दिन बाद दमदम अस्पताल में भर्ती रहा। उसने बताया कि उसके बटुए से 2,500 रुपये गायब थे और उनका वाहन पास के इलाके से क्षतिग्रस्त पाया गया था।

ऐसा ही कुछ अभिजीत घोष बताते हैं कि उन्होंने 21 सितंबर को उल्टाडांगा से एक युवा जोड़े को अपनी गाड़ी में बैठाया था। वही वाक्या दोहराया गया। उसके बाद घोष का मोबाइल पर संपर्क नहीं हो सका। वह दो दिन बाद बाघाजतिन अस्पताल में भर्ती पाया गया, जबकि उसकी कार खराब हालत में पाई गई थी । उसने पुलिस को बताया कि कैब के यात्रियों ने उसे जूस पिलाया था ।

इस जोड़े ने एक अन्य कैब चालक को भी लूट लिया, जिसने उन्हें 12 सितंबर को कमालगाजी से बैठाया था। पुलिस कार जैकिंग दंपती की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उन्होंने कैब चालकों को यात्रियों से खाने-पीने की चीजें लेने से बचने की चेतावनी भी जारी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.