Move to Jagran APP

Bengal coronavirus: शहरों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों को लेकर मध्य कोलकाता के कई बाजार चार दिनों के लिए बंद

बंगाल में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। विशेष रूप से कोलकाता और उत्तर 24 परगना में नए कोविड -19 मामलों की संख्या चिंताजनक है। कनफेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रेड एसोसिएशन ने चार दिनों के लिए मध्य कोलकाता में कई बाजारों को बंद करने का फैसला किया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 07:20 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 07:20 PM (IST)
Bengal coronavirus: शहरों में कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों को लेकर मध्य कोलकाता के कई बाजार चार दिनों के लिए बंद
शहरों में कोरोना संक्रमण की बढ़ती श्रृंखला को तोड़ने के लिए लिया गया निर्णय

राज्य ब्यूरो,  कोलकाता : बंगाल में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। विशेष रूप से कोलकाता और उत्तर 24 परगना में नए कोविड -19 मामलों की संख्या चिंताजनक है। ऐसी परिस्थितियों में  कनफेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रेड एसोसिएशन  ने गुरुवार से अगले चार दिनों के लिए मध्य कोलकाता में कई बाजारों को बंद करने का फैसला किया है। हालांकि, आवश्यक उत्पादों के लिए बाजार खुला रहेगा।

loksabha election banner

व्यापारी संघ के अनुसार अगले चार दिनों तक चांदनी चौक, चौरंगी, कैनिंग स्ट्रीट और बड़ाबाजार सहित गैर-जरूरी वस्तुओं के बाजार बंद रहेंगे। शहरों में कोरोना संक्रमण की बढ़ती श्रृंखला को तोड़ने के लिए यह निर्णय लिया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील पोद्दार ने एक बयान में कहा कि चांदनी चौक, प्रिंसेप स्ट्रीट, इजरा स्ट्रीट, कैनिंग स्ट्रीट और मैंगो लेन सहित कई अन्य बाजार अगले चार दिनों तक बंद रहेंगे।

इससे कोरोना की श्रृंखला टूट जाएगी। संयोग से कोरोना की स्थिति के कारण एसोसिएशन ने कुछ दिनों पहले शनिवार और रविवार को बाजार बंद करने का आदेश दिया था। हालांकि, पोस्ता बाजार और कुछ अन्य बाजार जहां भोजन और अन्य आवश्यक चीजें उपलब्ध हैं, खुले रहेंगे।  इससे पहले, स्थानीय प्रशासन ने उत्तर 24 परगना के कमरहाटी और बारानगर में बाजार खोलने की समय सीमा तय की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.