Move to Jagran APP

बंगाल में 30 सीटों पर वोट‍िंग जारी, पीएम मोदी, ममता, शाह व नड्डा ने लोगों से निडर होकर भारी मतदान की अपील की

प्रधानमंत्री से लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लोगों से निडर होकर भारी संख्या में मतदान करने की अपील की। पीएम ने कहा कि आज से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का पहला चरण शुरू हो रहा है।

By Priti JhaEdited By: Published: Sat, 27 Mar 2021 09:43 AM (IST)Updated: Sat, 27 Mar 2021 09:53 AM (IST)
पीएम मोदी, ममता, शाह व नड्डा ने लोगों से निडर होकर भारी मतदान की अपील की

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में पहले चरण में 30 सीटों पर शनिवार सुबह 7:00 बजे से वोटिंग जारी है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लोगों से निडर होकर भारी संख्या में मतदान करने की अपील की। पीएम मोदी ने वोटिंग को लेकर कहा कि आज से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का पहला चरण शुरू हो रहा है। मैं सभी लोगों से अनुरोध करूंगा कि आज रिकॉर्ड संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

loksabha election banner

अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करें : ममता

वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा- मैं बंगाल के लोगों से आह्वान करता हूं कि वे बाहर आकर और बड़ी संख्या में मतदान करके अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करें।

बंगाल के गौरव को पुनर्स्थापित करने के लिए अधिक से अधिक मतदान करें : शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा, मैं पश्चिम बंगाल के प्रथम चरण के मतदाताओं से अपील करता हूं कि बंगाल के गौरव को पुनर्स्थापित करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में निडर होकर मतदान करें। आपका एक वोट सुभाष चंद्र बोस, गुरुदेव टैगोर व श्यामा प्रसाद मुखर्जी जैसे महापुरुषों की कल्पना के बंगाल की रचना को साकार करेगा।

पहले मतदान, फिर जलपान : नड्डा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी लोगों से अधिक से अधिक वोटिंग करने की अपील की। नड्डा ने लिखा- बंगाल विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है। आपका वोट आपके और आपके राज्य के भविष्य की इबारत लिखेगा। सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.