Move to Jagran APP

Bengal Chunav: तृणमूल का घोषणापत्र आज भी नहीं होगा जारी, जल्द नई तारीख का होगा ऐलान, व्‍हीलचेयर पर रोड शो करेंगी 'दीदी'!

तृणमूल का चुनावी घोषणापत्र जारी होना था लेकिन खबर है घोषणापत्र आज भी जारी नहीं होगा। इसे फिर से टाल दिया गया है। अभी इसकी अगली तारीख की घोषणा नहीं की गई। टीएमसी की ओर से कहा गया है कि इसके लिए नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

By Priti JhaEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 10:17 AM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 10:17 AM (IST)
Bengal Chunav: तृणमूल का घोषणापत्र आज भी नहीं होगा जारी, जल्द नई तारीख का होगा ऐलान, व्‍हीलचेयर पर रोड शो करेंगी 'दीदी'!
व्‍हीलचेयर पर रोड शो करेंगी ममता बनर्जी

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोट लगने की घटना के बाद से पार्टी के कई कार्यक्रम स्थगित होते आ रहे हैं। इस बीच तृणमूल का चुनावी घोषणापत्र रविवार को जारी होना था, लेकिन अब खबर है घोषणापत्र आज भी जारी नहीं होगा। इसे फिर से टाल दिया गया है। हालांकि अभी इसकी अगली तारीख की घोषणा नहीं की गई है। टीएमसी की ओर से कहा गया है कि इसके लिए नई तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

loksabha election banner

बता दें कि तृणमूल का घोषणापत्र 11 मार्च को महाशिवरात्रि के दिन ही जारी होना था, लेकिन ममता बनर्जी के चोटिल हो जाने की वजह से इसे टाल दिया गया था। फिर घोषणापत्र की नई तारीख नंदीग्राम दिवस के दिन 14 मार्च रखी गई। लेकिन आखिरकार इसे भी टाल दिया गया। इस बीच बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी आज (रविवार, 14 मार्च) को व्‍हीलचेयर पर रोडशो करेंगी।

अगर ऐसा होता है तो यह उनके घायल होने के बाद उनका पहला ऐसा कार्यक्रम होगा। टीएमसी सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी दोपहर में कोलकाता में गांधी मूर्ति से हाजरा के बीच व्‍हीलचेयर पर रोड शो करेंगी और इसके बाद वह हाजरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

नंदीग्राम में घायल हो गईं थी ममता

बता दें कि ममता बनर्जी नंदीग्राम में एक रैली के दौरान घायल हो गई थीं। ममता के पैर में चोट आई थी और प्लास्टर भी चढ़ा हुआ नजर आया था। अब ममता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। छुट्टी मिलने के बाद ममता एकबार फिर से चुनावी मैदान में दिखेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.