Move to Jagran APP

Bengal Chunav:भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में मिथुन के चार रोड शो, एक झलक पाने के लिए हर कोई दिखा बेताब

बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के पहले शुक्रवार को मशहूर फिल्म अभिनेता व हाल में भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती ने अलग-अलग जगहों पर चार रोड शो कर पार्टी के लिए माहौल बनाया। रोड शो के दौरान चारों जगहों पर जनसैलाब उमड़ा पड़ा

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 08:39 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 08:39 PM (IST)
Bengal Chunav:भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में मिथुन के चार रोड शो, एक झलक पाने के लिए हर कोई दिखा बेताब
मिथुन चक्रवर्ती ने अलग-अलग जगहों पर चार रोड शो कर पार्टी के लिए माहौल बनाया।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के पहले शुक्रवार को मशहूर फिल्म अभिनेता व हाल में भाजपा में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती ने अलग-अलग जगहों पर चार रोड शो कर पार्टी के लिए माहौल बनाया। भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो के दौरान चारों जगहों पर जनसैलाब उमड़ा पड़ा और अपने प्रिय मिथुन दा की एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब दिखे। दादा ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और चुनावी माहौल में हर किसी का दिल जीतने की कोशिश की।

loksabha election banner

मिथुन ने इस दिन सबसे पहले हुगली जिले के पुरशुरा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। मिथुन को देखने फुरफुरा शरीफ रोड के दोनों तरफ हजारों लोगों की लंबी कतारें लगी थीं। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए मिथुन ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में पहले कोई परिर्वतनह्ण नहीं हुआ था, यह झूठ था। परिवर्तन अब होगा। कोई दंगा या हिंसा नहीं होगी। यह भाजपा का आदर्श वाक्य है।

बंगाल में अब तक दो चरणों में हुए बंपर वोटिंग से उत्साहित मिथुन ने कहा कि जब 80 फीसद मतदान होते हैं तो इसका मतलब है जाओ। उनका इशारा ममता की ओर था। मिथुन ने आगे कहा- 'भाजपा उम्मीदवार का जीतना तय है। अब यह देखना है कि वे कितने वोटों के अंतराल से अपने प्रतिद्वंद्वी को हराते हैं। बंगाल के लोगों से मैं दिल से प्यार करता हूं। रोड शो में जो भारी भीड़ उमड़ी है, इसका यही मतलब है कि बंगाल की जनता का भाजपा के प्रति लगाव तथा तृणमूल के खिलाफ गुस्सा बढ़ा है।

तृणमूल सरकार से बंगाल की जनता पूरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। पुरशुरा के बाद मिथुन ने हावड़ा के श्यामपुर विधानसभा क्षेत्र एवं इसके बाद दक्षिण 24 परगना जिले के कुलपी में रोड शो किया। अंत में शाम में उन्होंने हावड़ा के डोमूरजला इलाके में रोड शो किया। उल्लेखनीय है कि मिथुन हाल में ही भाजपा में शामिल हुए हैं और वह पिछले कुछ दिनों से भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.