Move to Jagran APP

दिलीप घोष ने स्वास्थ्य साथी कार्ड के लिए ममता के लाइन में खड़े होने को लेकर भी कसा तंज

दिलीप घोष ने एक बार फिर मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि हार के डर से तृणमूल का ब्रेक फेल हो गया है। बुधवार सुबह पुरुलिया में चाय पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान उन्होंने तृणमूल पर जमकर निशाना साधा।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 07:18 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 07:18 PM (IST)
दिलीप घोष ने स्वास्थ्य साथी कार्ड के लिए ममता के लाइन में खड़े होने को लेकर भी कसा तंज
बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष बोले हार के डर से तृणमूल का हो रहा है ब्रेक फेल

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को एक बार फिर मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा है कि हार के डर से तृणमूल का ब्रेक फेल हो गया है। बुधवार सुबह पुरुलिया में चाय पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान उन्होंने तृणमूल पर जमकर निशाना साधा। बताते चलें कि कुछ दिन पहले मायनागुड़ी के विधायक अनंत देव अधिकारी ने अपने खिलाफ खबर लिखने वाले एक पत्रकार को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके संबंध में जब दिलीप घोष से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को इस बात का एहसास हो गया है कि वह हारने वाली है। इसी डर से उनका ब्रेक फेल हो गया है। पत्रकार को थप्पड़ मारने के विधायक के बर्ताव की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि अंतिम समय है इसीलिए हार के डर से समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या करें, क्या नहीं करें।

loksabha election banner

मंगलवार को मुख्यमंत्री ने आम लोगों के साथ लाइन में खड़ा होकर अपना स्वास्थ्य साथी कार्ड लिया था। इस पर तंज कसते हुए दिलीप घोष ने कहा कि ममता समझ गई हैं कि लोग उनसे दूर हो गए हैं। इसलिए वह आम लोगों के करीब जाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन अब कोई लाभ होने वाला नहीं। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए केंद्र सरकार लगातार रुपये भेजती है लेकिन मुख्यमंत्री उसका गबन कर लेती हैं। हमारी सरकार आएगी तो बंगाल को विकसित राज्य बनाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.